ईस्ट चम्पारण जिले के हेमन ट्रायल मैच के लिए चयनित60 खिलाड़ियों की सूची जारी,बनाए गए पाँच टीम

मोतिहारी 13 मार्च: हेमन ट्रॉफी 2021-22 के लिए पू.चम्पारण टीम के चयन के लिए ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने 60 खिलाड़ियों की सूची जारी कर दिया हैं।पाँच सदस्यीय चयन समिति के चेयरमैन रामप्रकाश सिन्हा(वरिष्ठ खिलाड़ी) के अगुआई में चयनकर्ता सजंय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,शिवप्रकाश सिन्हा,हरप्रीत सिंह सालूजा और प्रीतेश रंजन(मीडिया प्रभारी) ने 9-12 मार्च तक खिलाड़ियों का ट्रायल लिया। प्रत्येक दिन 40 खिलाड़ी के हिसाब से 160 खिलाड़ियों ने चयन प्रक्रिया में भाग लिया।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि आज चयनकर्ताओं ने चयनित 60 खिलाड़ियों की अंतिम सूची सौप दिया हैं।अब 12-12 सदस्यीय पाँच टीम बनाकर उनके बीच “ट्रायल लीग मैच” का आयोजन होगा जिसकी शुरुआत 15 मार्च से होंगी।

इन मैचों में खिलाड़ियों द्वारा किया गया प्रदर्शन ही पू.चम्पारण हेमन टीम में उनके चयन का मापदंड तय करेगा।साथ ही श्री गौतम ने बताया कि पाँचो टीम का नामकरण भी कर दिया गया हैं।रणजी रेकॉर्डधारी सकिबुल गनी को “चम्पारण टाइगर्स” टीम का,रणजी खिलाड़ी विजय वत्स को “चम्पारण चैंपियन” जबकि अंडर-19 इंडिया टीम के खिलाड़ी साबीर खान को “चम्पारण एक्सप्रेस” टीम का कप्तान बनाया गया हैं।वही वरिष्ठ खिलाड़ी फैसल गनी “चम्पारण हीरोज” और गौरव सुमन “चम्पारण लायंस” टीम का नेतृत्व करेंगे।सभी मैच 50-50 ओवर के होंगे।

ऊपर 60 खिलाड़ियो की टीम वाइज सूची हैं।टाई-शीट कल जारी होंगी।15 मार्च से प्रत्येक दिन दो मैच होंगे।पहला मैच चम्पारण टाइगर्स(कप्तान-सकीबुल गनी) और चम्पारण एक्सप्रेस(कप्तान-साबीर खान) के बीच होगा।

चयनित टीम एवं खिलाड़ियों के नाम 

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक