अरवल जिले के हेमन ट्रॉफी टीम के लिए कंडीशनिंग कैंप जारी,आज रहा कैंप का दूसरा दिन

अरवल 15 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आगामी 25 मार्च से आयोजित होने वाली घरेलू टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए अरवल जिला क्रिकेट संघ के द्वारा चयनित खिलाड़ियों का कंडीशनिंग कैंप के दूसरे दिन अरवल जिला के झुनाठी खेल मैदान पर बीसीसीआई लेबल कोच प्रमोद कुमार, राजेश चौधरी, ट्रेनर विशाल कुमार और कोच कुमार उत्तम के देख रेख में सम्पन्न की गई।

आज कंडीशनिंग कैंप के प्रथम सेशन में चयनित खिलाड़ियों को ट्रेनर विशाल कुमार ने फिजिकल फिटनेस संबंधित मुख्य बातों पर प्रकाश डाला और खिलाड़ियों से विभिन्न फिजिकल गतिविधियों कराते हुए जमकर पसीना बहाया। उसके बाद दूसरे सेशन में कोच प्रमोद कुमार और राजेश चौधरी ने खिलाड़ियों को ओपन नेट अभ्यास कराये।

आज के तीसरे सेशन में कोच प्रमोद कुमार एवं कुमार उत्तम के देख रेख में क्षेत्ररक्षण पर खिलाड़ियों ने पसीना बहाया। इस दौरान खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह देखा गया। आज खिलाड़ियों को बिहार क्रिकेट संघ के महाप्रबंधक श्री धर्म वीर पटवर्धन का मार्ग दर्शन भी मिला

इस अवसर पर कैंप प्रभारी श्री ओम प्रकाश, अंकित कुमार, रितेश कुमार, ओम नारायण सहित सैकड़ों की संख्या मे दर्शक मौजूद थे।कैंप के तीसरे दिन पहले सेशन में ट्रेनर अभिषेक आनंद के द्वारा फ़िज़िकल सेशन करवाया जाएगा तथा दूसरे सेशन के लिए बिहार रण जी टीम के कोच निखलेश रंजन तथा कुमार उत्तम कोच के रूप मे उपलब्ध होंगे।

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से