देव के चौके से अरमान क्रिकेट क्लब विजयी

बाराबंकी(यूपी): स्थानीय केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चल रही 15 वी चौधरी आसिफ अली प्राइज मनी स्टेट क्रिकेट लीग 2022 का पूल बी का दूसरा मुकाबला आरकेबी क्रिकेट क्लब बनाम अरमान क्रिकेट क्लब के मध्य खेला गया।

अरमान क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर आरकेबी क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया पहले बल्लेबाजी करते हुए आरकेबी क्रिकेट क्लब ने 29.4 ओवरों में सारे विकेट खोकर 107 रन बनाए आरकेबी क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए आदमी आदमी ने 41 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 24 रन अंकित पांडे ने 27 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 23 रन और रिशु यादव ने 30 गेंदों में एक चौके की मदद से नाबाद 11 रन बनाए।

अरमान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए देव यादव ने 7 ओवरों में 15 रन देकर चार विकेट चिराग यादव ने 2 ओवरों में 8 रन देकर दो विकेट गौरव सिंह ने 7 ओवरों में 24 रन देकर दो विकेट तथा दीनानाथ व कार्तिकेय ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अरमान क्रिकेट क्लब की ओर से कार्तिकेय सिंह ने 34 गेंदों में 11 चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 65 रन हंस अग्रवाल ने 29 गेंदों में पांच चौके एक छक्के की मदद से 34 रन और आसिफ शेख ने 3 गेंदों में एक चौके की मदद से नाबाद 5 रन बनाए इस तरह अरमान क्लब ने नौ विकेटों से मैच जीत लिया।

अरमान क्लब का एक विकेट रन आउट के रूप में गिरा।शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार देव यादव को टीआरसी कॉलेज के डायरेक्टर सुजीत चतुर्वेदी ने देकर पुरस्कृत किया।

Related posts

जिला क्रिकेट संघ लखीमपुर -खेरी की बैठक संपन्न, अजीज सिद्दीकी बने कार्यवाहक अध्यक्ष

UPCA द्वारा आयोजित क्यूरेटर कार्यशाला का सफल समापन

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ द्वारा प्रदेशीय क्यूरेटर कार्यशाला का किया गया आगाज