सेंट्रल जोन: बेगूसराय के रोहन सिंह ने हेमन ट्रॉफी में रचा इतिहास बनाए नाबाद 207 रन,बेगुसराय जीता

  • बेगूसराय ने सुपौल को एकतरफा मुकाबले में 171 रनों से पराजित किया
  • बेगूसराय के रोहन सिंह ने बिहार हेमन ट्रॉफी में रचा इतिहास बनाए नाबाद 207 रन।

बेगुसराय: बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के गांधी स्टेडियम में आयोजित हेमन ट्रॉफी सेंट्रल जोन का आज चौथा लीग मैच बेगूसराय और सुपौल के बीच खेला गया जिसका विधिवत उद्घाटन बेगूसराय के जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ओएसडी सच्चिदानंद सुमन खेल पदाधिकारी निशांत कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर विधिवत उद्घाटन किया .

इस अवसर पर वरिष्ठ खिलाड़ी गौरव भारद्वाज मृत्युंजय कुमार वीरेश बीसीए के ऑब्जर्वर अजय सिंह ललन कुमार धर्मेंद्र कुमार जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन राजीव रंजन कक्कू रणवीर कुमार प्रेम रंजन पाठक विवेक कुमार मौजूद थे। आज के चौथा लीग मैच में बेगूसराय के कप्तान मुरारी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बेगूसराय की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 4 विकेट खोकर 359 रनों का लक्ष्य सुपौल को दिया बेगूसराय की ओर से धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए बेगूसराय के रोहन सिंह ने नाबाद 207 रनों की पारी खेली और सरवन अर्क ने 69 रन बनाए आदित्य सोनी 39 रनों की पारी खेली। वही सुपौल की ओर से मो इजहार 2 विकेट और राजेश सिंह 1 विकेट प्राप्त किया .

जवाब में उतरी सुपौल की टीम 40 में ओवर में 188 रन पर पूरी सुपौल की टीम सिमट गई सुपौल की ओर से अंकित ने 45 रन बनाए और जयचंद ने 35 रन बनाए वीरेंद्र कुमार सिंह ने 33 रन बनाए और वही बेगूसराय की ओर से भारत ने शानदार 4 विकेट प्राप्त किया आदित्य सोनी 3 विकेट प्राप्त किए मो इम्तियाज आलम 2 विकेट प्राप्त किए और निधि ने 1 विकेट प्राप्त किया .

इसके उपरांत बेगूसराय ने सुपौल को एकतरफा मुकाबले में 171 रनों से पराजित किया इस मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के वेद प्रकाश और सचिन थे स्कोरर के रूप में सुमित कुमार और राहुल कुमार थे बीसीए आब्जर्वर के रूप में अजय सिंह मौजूद थे मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया कि कल का मुकाबला खगरिया और सहरसा के बीच खेला जाएगा।

Related posts

पीडीसीए लीग में बीएचपीसीएल के यशस्वी शुक्ला का दोहरा शतक

बिहार सीनियर अंतरजिला क्रिकेट के रोमांचक मुकाबले में पूर्णिया ने कटिहार को 07 रनो से हराया।

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक