सारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा” खिलाडी गलत आरोप लगा रहे है ,देखे वीडियो

सारण : बीसीए द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के वेस्टर्न जोन के मुकाबले में खिलाडियों ने अपने ही जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए मैच को बंद करवा दिया था.वह सारण जिले के खिलाडी थे जिनका आरोप था की जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह खुद प्लेइंग इलेवन बना रहे है और वैसे खिलाडियों जगह दे रहे है जो ट्रायल में भी नही थे .

और इसके अलावे खिलाडियों ने अध्यक्ष पर गंदी गाली देने का आरोप लगाया था .जिसके बाद सारण जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने एक विडियो जारी करते हुए कहा है कि” अभी मै बिहार से बहार हु अचानक मुझे सोनपुर मैदान से फ़ोन आता है और खिलाडियों द्वारा कहा जाता है हमलोग जिसे चाहेंगे वही प्लेइंग इलेवन में खेलेगा नही तो किसी को खेलने नही देंगे और जो खेलेगा उसे मारेंगे और पीटेंगे .

उन्होंने आगे कहा” मैंने कहा येसा नही करना चाहिए और अगर आप येसा करते है तो मै इसपर कार्यवाई करूँगा जिसपर उन खिलाडियों ने कहा” कार्यवाही करके कहा आओगे छपरा ही आओगे न जिस दिन आओगे उस दिन देख लेंगे . वह खेल को नही होने दिया और सारण के खिलाडियों को वहा से भगा दिया साथ ही इसके साथ कोच और टीम मैनेजर भी लौट आया .

इस तरह का गुंडा गर्दी बर्दास्त नही की जा सकती है और उलटे खिलाडियों का गलत आरोप लगाना की अध्यक्ष ने हमें गालीदी है यह बिलकुल गलत है जबकि हमे ही धमकाया जा रहा है इसकी सुचना बीसीए को दे दी गई है और आगे प्रशाशन को भी सूचित किया जायेगा और जहा तक होगा उचित कार्यवाही खिलाडियों पर किया जायेगा .

देखे विडियो :-

Related posts

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव

पीडीसीए लीग में अमर सीसी के अंशुमान का शतक बेकार, आरबीएनवाईएसी जीता

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज लक्ष्य से 91 रन दूर