11वी ऑल इंडिया एम पी वर्मा प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट शानदार आगाज़,जल जीवन हरियाली इलेवन विजयी

पटना 7 अप्रैल : पटना के ऊर्जा स्टेडियम में ग्यारहवां ऑल इंडिया एम पी वर्मा प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन और ट्रॉफी का अनावरण पूर्व एमएलसी एवं जेडीयू प्रवक्ता प्रोफ़ेसर रणबीर नंदन ने किया।

खिलाड़ियो से परिचय के पश्चात उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से इस टूर्नामेंट को खेलने वाले लड़के राज्य और देश का नाम रौशन करेंगे। साथ ही उन्होंने आयोजकों को बधाई देते हुए कहा कि यह आयोजन निश्चित रूप से मील का पत्थर साबित होगा।

उन्होंने ने बताया कि आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नितीश कुमार जी की सरकार ने खेल बजट मे बढ़ोत्तरी करते हुए बिहार के खिलाड़ियों को तोहफा दिया है। वहीं आयोजन सचिव आदित्य वर्मा ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सब बिहार का भविष्य हैं, आप मेहनत करते रहें, आपको ऐसे ही आयोजन मिलते रहेंगे। मैं हमेशा बिहार और बिहार के क्रिकेटरों के लिए खड़ा हुं।आज का मैच जल जीवन हरियाली इलेवन बनाम पाटलिपुत्र नालंदा इलेवन के बीच खेला गया

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए जल जीवन हरियाली इलेवन ने निर्धारित 40 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 287 रनो का स्कोर खड़ा किया।नमन गौरव ने 74, हिमांशु ने 55, प्रशांत ने 50 एवं कप्तान लखन राजा ने 25 रनो का योगदान दिया। पाटलिपुत्र नालंदा इलेवन की ओर से श्रेया ने 2 एवं सुशांत और राकिब ने एक एक विकेट लिया।

जवाब में पाटलिपुत्र नालंदा इलेवन ने 40 ओवरों की समाप्ति पर 9 विकेट के नुकसान पर 194 रन बनाए। इस तरह से जल जीवन हरियाली इलेवन ने मैच को 93 रनो से जीत लिया। जल जीवन हरियाली की ओर से गेंदबाजी में प्रशांत ने 3 और एच एन सिंह ने 3 विकेट झटके। शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले प्रशांत को मैन ऑफ मैच का पुरुस्कार रत्नेश कुमार के द्वारा दिया गया। मौके पर पूर्व विजी खिलाडी जुल्फी शम्स,अरशद जेन, प्रिंस आदि उपस्थित थे।

Related posts

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में सकीबूल गणि का शतक,पू. चम्पारण 6 रनों से जीता

1 मई को मेन नॉक आउट खो- खो लीग के लिए मुंगेर के खिलाड़ियों का सेलेक्शन ट्रायल।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी बने रूपक कुमार।