मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग मे भारती क्लब ने प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी को 10 विकेट से हराया

मुजफ्फरपुर:  जिला क्रिकेट लीग में भारती क्लब ने प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी को 10 विकेट से हराया।आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में भारती क्लब के कप्तान प्रियेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया।

प्रोग्रेसिव क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 25 ओवर में 83 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें प्रोग्रेसिव के तरफ से अनुराग तिवारी ने 24 रनों की आकर्षक पारी खेली वही कुशाग्र श्रीवास्तव ने 10 रन बनाए।
गेंदबाजी में भारती क्लब के तरफ सरफराज ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए वही वाचस्पति ने 2,विशाल सिंह ने 1,देवाशीष ने 1, एवं तुषार अमर ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी भारती क्लब ने 7 ओवर में ही जीत के लिए 86 रन बिना कोई विकेट खोए बना लिए।भारती क्लब के तरफ से दीपक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंद में ही नाबाद 54 रन बना डाले वहीं अंकित सिंह ने 15 गेंदों में नाबाद 25 रन बनाए।

आज के मैच के मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के सरफराज अशरफ को दिया गया।आज के अंपायर सचिन कुमार एवं विकास कुमार थे वही स्कोरर मुरारी थे।कल का मैच : आर्यन सुपर किंग्स बनाम स्कूल ऑफ क्रिकेट जूनियर

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब