एमपी वर्मा इलेवन बना ऑल इण्डिया एम पी वर्मा प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियन

पटना : ऑल इण्डिया एम पी वर्मा प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल पटना के ऊर्जा स्टेडियम मे वी आई पी क्लब, दिल्ली और एम पी वर्मा इलेवन, बिहार के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वी आई पी क्लब, दिल्ली ने निर्धारित 40 ओवरों के खेल में 35.2 ओवरों में अपने सभी विकेट गंवा कर 200 रन बनाए। एक समय वी आई पी क्लब, दिल्ली की टीम बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही थीं मगर सचिन कुमार सिंह की शानदार फिरकी में उलझ कर 200 रनो पर सिमट गई।सचिन ने 29 रन देकर 5 जबकि प्रशांत श्रीवास्तव ने 2 विकेट लिए। दिल्ली की ओर से अजय दहिया ने 48 एवं शिवम ने 31 रन बनाए।

जबाब में बल्लेबाज़ी करने उतरी एम पी वर्मा इलेवन, बिहार की टीम ने एक टाईट मैच में शकीबूल गनी के 61,हृदयानंद सिंह के 24 और सचिन सिंह के 20 रनों की बदौलत आखिरी ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 201 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया।

शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले सचिन सिंह को मैन ऑफ मैच का अवार्ड दो बार के विश्व विजेता टीम के चैंपियन गेंदबाज एस श्रीसंथ ने दिया। मैच के उपरांत होने वाले समारोह में आयोजन सचिव आदित्य वर्मा ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेंद्र खन्ना और एस श्रीसंथ को अंग वस्त्र पहना कर सम्मानित किया।

एस श्रीसंथ ने कहा कि आदित्य सर के शहर आकर बहुत खुश हूं और जब भी अदित्य वर्मा सर का हुक्म होगा में बिहार में रहूंगा, वहीं सुरेंद्र खन्ना ने कहा कि एम पी वर्मा टूर्नामेंट बिहार के खिलाड़ियों के लिए एक क्लास जैसा है जिसमे खेल कर लडके निखर रहे हैं।

एम पी वर्मा इलेवन के कप्तान लखन राजा को चमचमाती ट्रॉफी सुरेंद्र खन्ना और एस श्रीसंथ ने संयुक्त रूप से दिया.आज के समारोह के दौरान आयोजन सचिव आदित्य वर्मा ने शकीबुल गनी को आज के बिहार क्रिकेट का बादशाह करार देते हुए सम्मनित किया और ग्यारह हजार रूपए का इनाम दिया

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब