नरेंद्र के शतक से कैमूर जिला क्रिकेट लीग में विनर सीसी ने दर्ज की बड़ी जीत।

कैमूर: जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित ओमनी कैमूर जिला जुनियर डिवीजन क्रिकेट लीग का आठवां मुकाबला विनर क्रिकेट क्लब,मोहनियां और साईं भारती क्रिकेट क्लब,मोहनियां के बीच हुआ जिसमें विनर सी सी ने साईं भारती सी सी को 165 रनो के विशाल अंतर से पराजित किया।

सुबह विनर सी सी के कप्तान शिवांश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन 21 रन पर 3 विकेट गंवा कर संकट में दिख रही विनर को शिवांश के बेहतरीन अर्द्धशतक 58 गेंद 73 रन 9 चौके 3 छक्के और नरेंद्र के शानदार शतक 69 गेंद 102 रन 12 चौके 3 छक्के के बीच हुई 154 रनो की साझेदारी और निचले क्रम में सफत 11 गेंद 21 रन व राधेकृष्ण के 10 गेंदो में 14 रन के उपयोगी पारियों के बदौलत 30 ओवरो में 8 विकेट के नुकसान पर 241 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया साईं भारती के गेंदबाज नमन 49 रन देकर 4 व हिमांशु 37 रन पर 3 विकेट और प्रियांशु 1 विकेट लेने मेंं सफल रहे.

जीत के लिए 242 रनो का विशाल लक्ष्य लेकर उतरी साईं भारती सी सी की टीम विनर की सधी गेंदबाजी के सामने बिखर गई और पुरी टीम 17.5 ओवरो में मात्र 76 रनो पर ढ़ेर हो गई,सिर्फ हिमांशु 21,नमन 18 और शिव कुमार 12 रन ही दहाई की रन संख्या तक पहुंचे,बल्लेबाजी के बाद नरेंद्र ने गेंदबाजी में भी कमाल करते हुए 10 रन देकर शुरू के दो विकेट हासिल किये उसके बाद प्रिंस ने 12 रन खर्च करके 4 विकेट पुनित 9 रन देकर 2 और हिमांश व सफत ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नरेंद्र को शानदार शतक और 2 विकेट के लिए संघ के पुर्व अधिकारी संजय सिंह पटेल ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग नेशाद आलम व अनुभव सिंह और स्कोरिंग सौरव और आर्यन पटेल ने किया।कल स्टार क्रिकेट क्लब,देवहलिया और कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा के बीच होगा।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब