राज कुमार वर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में सीएपी सुपर जाइंट्स 4 विकेट से जीता

पटना: जगजीवन स्टेडियम आयोजित राज कुमार वर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आज का दूसरा मुकाबला भारती क्रिकेट क्लब और सीएपी सुपर जाइंट्स के बीच खेला गया। जिसमे सीएपी सुपर जाइंट्स ने तीन ओवर शेष रहते भारती क्रिकेट क्लब को चार विकेट से पराजित कर दिया। आज के पहले मुकाबले में एबी क्रिकेट एकेडमी ने जीत दर्ज की थी।

दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारती सीसी की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 8 विकेट खोकर 179 रन बनाये जिसमे अभिषेक 48 रन,आदित्य 45 रन और राहुल नाबाद 39 रन बनाये। गेंदबाजी करते हुई सीएपी सुपर जाइंट्स की टीम के सीपी चार और आर्यन तीन विकेट झटके।

भारती सीसी ने जो 180 रनो का टारगेट सीएपी सुपर जाइंट्स की टीम के सामने रखा था वह सीएपी केबैटरो के लिए छोटा पर गया और सीएपी के बैटर मो फ़िराक खान ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 75 रन,अंकित 25 रन और मृणाल के नाबाद 19 रन इस मुकाबले को 22 ओवर में 6 विकेट पर लक्ष्य को पाने में मदद की। गेंदबाजी में अंकित को सबसे अधिक दो विकेट मिले। मैन ऑफ़ द मैच मो फ़िराक को निखिलेश रंजन द्वारा दिया गया।

राज कुमार मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट का कल पहला सेमिफाइनल मुकाबला सीएपी और सीएपी राइडर्स के बीच सुबह 7:30  बजे से तथा दूसरा सेमिफाइनल मुकाबला वाईसीसी और कैम्ब्रिज के बीच सुबह 11:30 से खेला जायेगा।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब