पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का शानदार आगाज,शाकिबूल गणि ने जड़ा 35 गेंदों मे शतक

पूर्णिया : आज से डीएसए मैदान में शुरू हुए पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का उद्घाटन मैच महाकाली सुपर जायंट्स बनाम ब्रह्मोस बॉम्बर्स के बीच खेला गया।

महाकाली सुपर जाइंट्स के कप्तान विजय भारती ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया, जिसके उपरांत महाकाली सुपर जायंटस ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 21ओवर मे 4 विकेट खोकर 34 छक्के 18 चौके की मदद से 323 रन का विशाल रन बनाया। जिसमें विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विजय भारती ने 50 गेंद पर 10 छक्के और 7 चौके की मदद से 106 रन, सकीबुल गनी ने 35 गेंद पर 12 छक्के और 5 चौके की मदद से 101 और सचिन कुमार सिंह ने 21 दिन पर 9 छक्के और 3 चौके की मदद से नाबाद 71 रन बनाए।बॉम्बे बॉम्बर्स की तरफ से श्वेत, रितेश, ऋषभ और चिरंजीवी ने एक-एक विकेट लिए।

जवाब में उतरी बॉम्बे बॉम्बर्स की टीम ने सभी विकेट खोकर 170 रन बनाए।इस तरह से महाकाली सुपरजाइंट्स में 163 रन के बड़े अंतर से जीत दर्ज कर लीग की शुरुवात की। बॉम्बे बॉम्बर्स की तरफ से शशांक ने 46 और चिरंजीवी ने 35 रन बनाए ।जबकि महाकाली सुपर जायंट्स की तरफ से सकिबुल गनी ने तीन विकेट इजहार और सचिन सिंह ने दो-दो विकेट हासिल किए।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच सकीबुल गनी को चुना गया जिसे महाकाली ग्रुप के डायरेक्टर श्री रंजीत कुमार चौधरी जी के द्वारा पुरुस्कृत किया गया।इस मैच में निर्णायक की भुमिका में तरविंदर सिंह और संजीव तिवारी थे, जबकि थर्ड अंपायर की भूमिका में राजीव नंदन सिंह और मैच रैफरी मो नैयर अली थे।
स्कोरर की भुमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती थे।
उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा ने दी।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब