मेरा चयन इंडियन क्रिकेट टीम में नहीं होना चाहिए -रियान पराग

आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की घोषणा हो चुकी है इस बार भारतीय टीम के कप्तान होंगे आईपीएल 2022 में गुजरात को विजेता बनाने वाले हार्दिक पांड्या। टीम घोषणा से पहले जब राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग से भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर मेरा चयन टीम इंडिया में होता है तो मुझे अच्छा नहीं लगेगा।

राजस्थान रॉयल्स के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी रियान पराग ने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान कहा” मैं अपनी टीम को लगातार मैच जिताकर ही भारतीय टीम में जगह बना सकता हूं। मैंने कुछ मैचों में ऐसा किया भी लेकिन इतना काफी नहीं है।

उन्होंने आगे कहा” मैं अगर एक टूर्नामेंट में अपनी टीम को 6-7 मैच जिता सकूं तब मैं इस रेस में रहूंगा। इस वक्त अगर मेरा नाम इंडियन टीम के संभावित खिलाड़ियों में आता भी है तो मुझे खुद अच्छा नहीं लगेगा। अभी मैं भारतीय टीम में चुने जाने का हकदार नहीं हूं। अगर मैं आगामी सीजन में अपनी टीम को ज्यादा से ज्यादा जीत दिला सकूं तो मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ेगा।

आपको बता दे की रियान पराग के लिए आईपीएल 2022 का सीजन कुछ खास नहीं रहा और कई बार सस्ते में आउट होने की वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। आईपीएल 2022 में उन्होंने 17 मैचों में 16.63 की औसत से 183 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला।यही बजह है रियान अपने चयन से खुश नहीं होंगे।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक