झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ के टूर्नामेंट कमिटी की बैठक सम्पन्न,हुई कई महत्वपूर्ण निर्णय,देखे

रांची : झारखण्ड राज्य क्रिकेट संघ की टूर्नामेंट कमेटी की बैठक पिछले दिनों जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम परिसर में हुई जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए । बैठक में निर्णय किया गया की अंडर-16 के सेमीफाइनल मैच दो दिवसीय तथा फाइनल मैच तीन दिवसीय होंगे । अंडर -19 के सेमीफाइनल मैच तीन दिवसीय और फाइनल मैच चार दिवसीय होंगे।

जबकि सीनियर टीम के लिए भी झारखंड के खिलाड़ियों को 3 अथवा 4 टीम में बांटकर तीन दिवसीय मैच कराने का भी निर्णय लिया गया है । यह निर्णय बोर्ड मैचों को ध्यान में रखकर लिया गया । जेएससीए सचिव देबाशीष चक्रवर्ती ने उक्त जानकारी देते हुए बताएं कि बैठक में खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन पर भी विस्तार से चर्चा हुई और यह निर्णय लिया गया की टूर्नामेंट से 45 दिन पहले रजिस्ट्रेशन कंप्लीट किया जाएगा।

साथ ही यह भी निर्णय लिया गया की 16 अगस्त से 31 अगस्त , 2022 तक खिलाड़ी एक जिले से दूसरे जिले में खेलने के लिए नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट निर्धारित प्रारूप में जमा करना होगा । बैठक में टूर्नामेंट के नियम पर विस्तार से चर्चा हुई तथा यह निर्णय लिया गया सभी टूर्नामेंट के प्लेइंग कंडीशन को 1 महीने के अंदर अंतिम रूप दे दिया जाएगा ।

श्री चक्रवर्ती ने बताया कि जे एस सी ए का प्रयास है की सभी मैच टर्फ विकेट पर कराया जाए । बैठक की अध्यक्षता मनोज कुमार ने की । इस बैठक में संयुक्त सचिव पीएन सिंह कोषाध्यक्ष राजीव बदान , सदस्य मनोज कुमार सिंह उपस्थित थे

Related posts

JSCA रणधीर वर्मा ट्रॉफी का चैंपियन बनकर लौटी देवघर टीम का शानदार स्वागत

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली झारखण्ड टीम के लिए ट्रायल 3 मार्च को

देवघर प्रीमियर लीग में ग्रीन चिल्ली व ब्लैक रॉयल विजयी