बिहार क्रिकेट संघ कर रहा नियमों के विरुद्ध कार्य,पूर्व बीसीए जीएम सुबीर चंद्र मिश्रा ने BCCI को लिखा पत्र,देखे

पटना : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के गलत कामकाज़ को बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व जीएम क्रिकेट ऑप्रेशन सुबीर चंद्र मिश्रा ने एक मेल के माध्यम से बीसीसीआई के सचिव जय शाह,अध्यक्ष सौरव गांगुली सहित बीसीसीआई सीईओ एवं अन्य पदाधिकारियों को अवगत कराते हुए बिहार क्रिकेट संघ में तत्काल हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा ” बिहार क्रिकेट संघ अपने नियम और कानून से नहीं कार्य कर रही है। नियम के अनुसार बिहार क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट में कुल 9 सदस्य होने चाहिए लेकिन अभी फ़िलहाल 3 सदस्य है और यह कोरम को पूरा नहीं करता है और लम्बे समय से ऐसे ही कार्य कर रही है। जिसमे निर्वाचित सचिव संजय कुमार,संयुक्त सचिव कुमार अरविन्द,जिला प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह कमिटी से बहार है।

जबकि खिलाडी प्रतिनिधि पुरुष अमीकर दयाल ने अपना कार्यकाल 28 फरवरी 2020 को पूरा कर चुके है ,खिलाडी महिला प्रतिनिधि कविता रॉय अपना इस्तीफा दे चुकी है। एजी आदर्श अग्रवाल कॉम की मीटिंग में भाग नहीं ले रहे। अध्यक्ष राकेश तिवारी नियमो के विरुद्ध सचिव पद को अपने निहित कर लिया है जबकि हितों के टकराव का मामला उपाध्यक्ष दिलीप सिंह पर है क्योकि उन्होंने एक खिलाडी के जगह अपने बेटे को दी है।

उन्होंने लिखा है” बिहार क्रिकेट संघ की कमिटी ऑफ़ मैनेजमेंट अपना कोरम पूरा नहीं करती है फिर भी ऑडर पास कर नियमो के विरुद्ध कार्य कर रही यही। ऐसी ही कई कार्य हो रहे है जो बीसीए नियमो के विरुद्ध कर रही है।(मेल की कॉपी खेलबिहार के पास उपलबध है)

 

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब