वीनू माकंड अंडर-19 टूर्नामेंट में बिहार की लगातार दूसरी हार,आंध्रा ने 9 विकेट से हराया

कोलकाता : बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट वीनू माकंड अंडर-19 टूर्नामेंट में बिहार की आज लगातार दूसरी हार हो गई है। आज खेले गए आंध्रा और बिहार के बीच मुकाबले में बिहार को आंध्रा ने 9 विकेट से पराजित किया। इससे पहले भी पहले मुकाबले में पुडुचेरी की टीम ने बिहार को 8 विकेट से मात दी थी।

आज के मुकाबले में आंध्रा की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और बिहार को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी बिहार की टीम की शुरुआत कोई खास नहीं रहा और अभिराज दत्त सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान कुमार श्रेय ने 36 रन बनाया। आयुष आनंद ने 37 रन,हर्षित 27 रन ,ऋषब भरद्वाज 18 रन,पवन राय 10रन ,यशश्वी 9 रन ,अरमान 5 रन और अनूप नाबाद 2 रन बनाया।

इस तरह बिहार की पूरी टीम आंध्रा के गेंदबाजों के सामने सरेंडर करते दिखे और 49.2 ओवर में 153 रन बनाकर ढेर हो गए। गेंदबाजी आंध्रा के मलिकार्जुन और हेमंत कुमार को तीन -तीन विकेट मिले।जबाब में उतरी आंध्रा की टीम 37.4 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे रेवंथ रेड्डी नाबाद 64 रन और वरुण सात्विक नाबाद 56 रन बनाये। बिहार के गेंदबाज अनूप कुमार को एक सफ़लता हाथ लगी।

Related posts

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में सकीबूल गणि का शतक,पू. चम्पारण 6 रनों से जीता

1 मई को मेन नॉक आउट खो- खो लीग के लिए मुंगेर के खिलाड़ियों का सेलेक्शन ट्रायल।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी बने रूपक कुमार।