ईशान किशन ने बताया क्यों नहीं चुना गया इस बार के टी-20 वर्ल्डकप में

रांची : भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज इशान किशन ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में चुने नहीं जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि क्यों उनका चयन वर्ल्ड कप टीम में नहीं हुआ। जबकि पिछले वर्ल्डकप में ईशान भारतीय टीम में शामिल थे।

इशान किशन ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने को लेकर खुद को ही दोष दिया है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा ” जब आप बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं होते हैं जिससे आपको एक्सपोजर मिलता है तो फिर काफी बुरा लगता है। जब वर्ल्ड कप में आप अपनी टीम को जिताते हैं तो फिर वो फीलिंग काफी अलग होती है। मुझे लगता है कि मेरे अंदर कुछ कमियां रही होंगी जिसकी वजह से सेलेक्टर्स ने मेरा चयन नहीं किया।

मेरे अंदर अभी सुधार की जरूरत है। अगर मैंने आज 7-8 छक्के लगाए तो मुझे पता है कि मेरे अंदर 9-10 छक्के लगाने की क्षमता है। अगर वर्तमान भारतीय टीम को देखें तो वहां पर हर कोई काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए मैं अगली बारी का इंतजार करूंगा। मैं पूरी तरह से फिट हूं और टीम को मैच जिता सकता हूं।

इशान किशन को पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में मौका दिया गया था लेकिन वो उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसी वजह से वो भारत की मेन टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा। दूसरे वनडे मैच में उन्होंने धुआंधार पारी खेली। इशान किशन ने 4 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 84 गेंदों में 93 रन बनाए। उनके जबरदस्त छक्कों से हर कोई काफी प्रभावित था।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक