सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश ने बिहार को 29 रनो से हराया।

इंदौर : आज बिहार का सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दूसरा मुकाबला हिमाचल प्रदेश के साथ खेला गया जिसमे बिहार टीम को 29 रनो से हार का सामना करना पड़ा। बिहार के लिए सबसे अधिक रन शकिबुल गनी ने 48 रन बनाये हालांकि गनी अर्धशतक से चूक गए।

टॉस जीतकर बिहार की टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हो सकता है की कप्तान आशुतोष अमन ने सोचा हो की पिछला मुकाबला नागालैंड के ख़िलाफ़ चेस करते हुए 6 विकेट से दर्ज की थी इसलिए लेकिन वह भूल गए होंगे नागालैंड और हिमाचल प्रदेश की टीमों में काफी अंतर् है। नागालैंड की टीम का फील्डिंग उस दिन निचले स्तर का दिखा था पर हिमांचल प्रदेश की टीम किसी भी टूर्नामेंट के लिए दावेदार टीम मानी जाती है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी हिमाचल की टीम एसएल वर्मा के 50 रन,एपी विशिष्ट के 35 रन,पीएस चोपड़ा के 32 रन और राघव धवन के नाबाद 23 रनो के मदद से निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 179 रन बनाया। गेंदबाजी में में बिहार के ए राज और आशुतोष अमन को दो -दो विकेट ,अभिजीत,हर्षविक्रम और प्रताप को एक एक विकेट मिला।

जबाब में उतरी बिहार की टीम बिपिन सौरभ के 40 रन,शकिबुल गनी के 48 रन ,पियूष सिंह के 24 रन के मदद से निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर टीम 150 रन ही बना सकी। गेंदबाजी में हिमाचल के वैभव अरोरा तीन विकेट,एमजे डागर दो विकेट झटके।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।