सैयद मुश्ताक अली में बिहार की लगातार हार जारी,सौराष्ट्र ने बिहार को 8 विकेट से हराया

पटना : बीसीसीआई के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली टी-20 में आज बिहार का मुकाबला सौराष्ट्र के साथ हुआ जिसमे एक बार फिर बिहार को हार का सामना करना पड़ा। बिहार इस टूर्नामेंट में सिर्फ नागालैंड के खिलाफ ही जीत दर्ज कर सकी है बाकि सभी चार मुकाबले हार गई है।

आज के मुकाबले में पिछले मुकाबले जो आंध्रा के खिलाफ हुआ था जिसमे बिहार की टीम ने शानदार शुरआत की और 181 रनो का बड़ा स्कोर बनाया था उसी को नजर में रखते हुए बिहार के कप्तान आशुतोष अमन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन इस बार टीम अलग थी और गेंदबाज भी। हुआ यह की बिहार की टीम अच्छी शुरुआत नहीं कर सकी और पूरी टीम `19.4 ओवर में सिर्फ 119 रन बनाकर ढेर हो गई।

टीम के लिए बिपिन ने 20 रन,बाबुल 19 रन,पियूष सिंह 21 रन,सचिन सिंह 15 रन,हर्षविक्रम नाबाद 15 रन,रोशन माधव 7 रन,आशुतोष अमन 6 रन,अनुज राज 6 रन,अभिजीत 2 रन,मंगल 1 रन और गनी 1 रन बनाये। गेंदबाजी में सौराष्ट्र के चेतन सकरिया तीन विकेट,जयदेव उनादकट दो विकेट,ए जडेजा दो विकेट मिला।

जबाब में उतरी सौराष्ट्र की टीम देसाई के नाबाद 59 रन और सोल्डेन जैक्सन के नाबाद 26 रन तथा सामर्थ के 27 रन और पुजारा के 6 रनो के मदद से 14.1 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य 121 रन बनाकर हासिल कर लिया। इस तरह सौराष्ट इस मैच को 8 विकेट से जीत गया।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब