क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल का चुनाव नहीं लड़ेंगे सौरव गांगुली,बड़े भाई स्नेहाशीष का अध्यक्ष बनना तय

कोलकाता : पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और पूर्व बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने दूसरे टर्म को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर जारी नहीं रखा और बीसीसीआई का चुनाव नहीं लड़ा अब खबरे आ रही है की क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल (CAB) के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने का एलान किया था, लेकिन आखिरी वक्त में वे पीछे हट गए।

चुनाव लड़ने के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख रविवार की थी, लेकिन सौरव गांगुली ने नामांकन नहीं भरा इससे साफ है की वह अब नाही कैब के किसी पद पर रहेंगे । क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल के चुनाव में विरोधी खेमे से भी किसी ने नामांकन नहीं भरा, इसलिए 31 अक्टूबर को होने वाले कैब की वार्षिक आम बैठक में अब चुनाव के बदले चयन के जरिए नई कमेटी का गठन होगा।

अब जो खबरे निकल कर आ रही है उसके मुताबिक सौरव के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली को का अगला अध्यक्ष चुना जाना लगभग तय है, जो इससे पहले कैब के सचिव के पद पर थे। इसी तरह अमलेंदु बिश्वास का उपाध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है। देवब्रत दास संयुक्त सचिव, नरेश ओझा सचिव व प्रबीर चटर्जी कोषाध्यक्ष का पदभार संभालेंगे। गौरतलब है कि बीसीसीआई अध्यक्ष बनने से पहले सौरव कैब के अध्यक्ष ही थे।

Related posts

सी के नायडू U-23: दूसरी पारी में बिहार के आयुष का नाबाद शतक,बिहार को1 रन की बढ़त

सी के नायडू U-23: सूर्यवंशी व आयुष के अर्धशतक के वावजूद पहली पारी में बिहार 195/9

बारिश की खलल से सीके नायडू U-23 बिहार और हरियाणा का मैच ड्रॉ, बिहार मिले 3 अंक