कूच बिहार ट्रॉफी : बिहार और ओड़िशा के मुकाबले ड्रॉ, दोनों के बीच अंक बंटे

पटना : कूच बिहार ट्रॉफी के अंतर्गत बिहार बनाम ओड़िशा मुकाबला ड्रॉ हो गया है। ओड़िशा ने अपनी पहली पारी में 265 रन और दूसरी पारी में 202 रन बनाये। बिहार ने अपनी पहली पारी में 191 जबकि दूसरी पारी में नौ विकेट पर 240 रन बनाये।

स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में बिहार को जीत के लिए मिले 276 रन के लक्ष्य के जवाब में तीसरे दिन के 1 विकेट पर 39 रन से आगे खेलने उतरी बिहार टीम ने चौथे दिन का खेल खत्म तक नौ विकेट पर 240 रन बना कर मैच को ड्रॉ कराया।

चौथे दिन पारी की शुरुआत तीसरे दिन के नाबाद बल्लेबाज राम सुरेश सूरी और विराट पांडेय ने की। दोनों ने अच्छी सूझबूझ पारी खेलते हुए पारी को आगे बढ़ाया। इन दोनों के बची 106 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। लंच से पहले विराट ने अपने अर्धशतक पूरा किया। वहीं लंच से पहले राम सुरेश सूरी 43 रन पर आउट हो गए। लंच के बाद आये कप्तान आयुष आनंद ने विराट का साथ दिया।

एक ओर आयुष आनंद तेज खेल रहे थे वहीं दूसरी ओर विराट पर टिक कर एक छोर संभालते हुए बिहार का स्कोर बढ़ाने में जुटे थे पर जब टीम का 143 रन पहुंचा तो बिहार को तीसरा झटका लगा। विराट 66 रन बना कर पवेलियन लौटे। बिहार की लड़खड़ाती पारी को आदित्य राज ने विकेट पर टिक कर खेलते हुए संभाला। अभिषेष आनंद ने भी इसमें साथ दिया और आखिर में मैच ड्रॉ हो गया। बिहार ने दूसरी पारी में नौ विकेट पर 240 रन बनाये।

संक्षिप्त स्कोर—

बिहार की ओर से दूसरी पारी में: राम सुरेश सूरी 43,कुमार श्रेय 5, विराट पांडेय 66, आयुष आनंद 41,अनिमेष 0, आदित्य राज 39, हर्षित आनंद 3,अभिषेक आनंद 23, अनूप कुमार नाबाद 5, मो इजहार 4, अनिकेत नाबाद 0, विकेट-आशुतोष मरांडी 1-40, आदित्य के जयसिंह 2-46,शोभन देव बेहरा 2-55, रितेश प्रियरंजन 3-45

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।