सिवान जिला क्रिकेट लीग में रिज्जु खान का शानदार शतक, हुसैनगंज व कैफ क्रिकेट एकेडमी जीता

सिवान:  जिला क्रिकेट लीग 21th मैच राजेन्द्र स्टेडियम में खेले जा रहे कैफ क्रिकेट एकेडमी बनाम ब्लैकमांबा क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्लैकमांबा क्रिकेट क्लब 21 ओवर में 72 रन पे ऑल आउट, ब्लैकमांबा की तरफ से सर्वाधिक सुमित ने 21 रन बनाए, कैफ क्रिकेट एकेडमी के तरफ़ से मनिष गिरी ने 4 विकेट लिए जवाब में खेलने उतरी कैफ क्रिकेट एकेडमी की टीम 13 ओवर में 1 विकेट पे 73 रन बना ली, कैफ क्रिकेट एकेडमी के तरफ से सर्वाधिक रन फहीम ने 34 नाबाद रन बनाया पर ब्लैकमांबा क्रिकेट क्लब की तरफ से तौकीर ने 1 विकेट लिए।मुख्य निर्णायक के रूप में बी सी ए पैनल के राजेश यादव और अखलाक माही थे ।

वही 22th मैच मैरवा ग्राउंड में खेले जा रहे हुसैनगंज क्रिकेट क्लब बनाम बसंतपुर क्रिकेट क्लब खेला गया टॉस जीतकर बसंतपुर ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट पर 185 रन बनाए बसंतपुर के तरफ से सर्वाधिक रन अरशद अली ने 60 और अमृत द्विवेदी ने 45 रनों का योगदान दिया हुसैनगंज की तरफ से वाशिब हुसैन ने 3 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी हुसैनगंज क्रिकेट क्लब ने 26ओवर में 3 विकेट पे 186रन बना लिया। हुसैनगंज क्रिकेट क्लब के तरफ से सर्वाधिक रन हुसैनगंज के कप्तान रिज्जू खान ने नाबाद 113रन बनाए। सचिव नंदन कुमार सिंह ने बताया कि कल का मैच कैफ क्रिकेट एकेडमी बनाम जिरादेई क्रिक्रेट क्लब राजेन्द्र स्टेडियम में खेला जाएगा और मैरवा में सनशाइन क्रिकेट क्लब बनाम परंजल स्पोर्ट्स एकेडमी खेला जाएगा।

Related posts

रविशंकर प्रसाद ने खेल संवाद कार्यक्रम में लिया हिस्सा

बीसीए सीनियर सुपर लीग के मुकाबले के लिए बेगूसराय टीम घोषित।

बिहार राज्य सीनियर शतरंज प्रतियोगिता 24 जून से लखीसराय में