जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में सरदार पटेल क्रिकेट क्लब 47 रनों से जीती

जहानाबाद: जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग के दूसरे लीग मैच में सरदार पटेल क्रिकेट क्लब ने वैष्णवी कंस्ट्रक्शन को 47 रनो से भी हराया ।

सुबह टॉस जीतकर सरदार पटेल क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए सरदार पटेल क्रिकेट क्लब 28.5 ओवरों में 197 रन बना के ऑल आउट हो गई ।सरदार पटेल क्रिकेट क्लब के तरफ से रिशु राज ने 36 , विशाल कुमार ने 34, विकास कुमार 20 और दीपक कुमार ने 19 रनो का योगदान दिया ।वही वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के तरफ से अंकित मिश्रा ने 4 और आयुष पटेल ने 3 विकेट हासिल किया ।

198 रनो का पीछा करने उतरी वैष्णवी कंस्ट्रक्शन की पूरी टीम 28 ओवरों में 150 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 47 रनो से हार गई ।वैष्णवी कंस्ट्रक्शन के तरफ से रित्विक यादव ने 42 , उज्ज्वल रंजन ने 34 और वैभव , आकाश ने 16,16 रनो का योगदान दिया ।वही सरदार पटेल क्रिकेट क्लब के तरफ से दीपक कुमार और कुमार शान ने 3,3 विकेट हासिल किया ।

दीपक कुमार को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ सचिव कंचन कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया ।कल का मैच वैष्णवी कंस्ट्रक्शन और आर एस क्रिकेट क्लब हुलासगंज के बीच में सुबह 9 भी से खेला जाएगा ।

Related posts

पीडीसीए लीग में सचिवालय ने ईआरसीसी को पांच विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने भागलपुर को 80 रनों से हराया ।

बीसीए मेंस सीनियर क्रिकेट में शिवहर ने बेतिया को 7 विकेट से हराया