बेगूसराय नाइट राइडर्स की टीम बीपीएल के फाइनल में

बेगूसराय : गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग का पहला सेमीफाइनल बेगूसराय नाइट राइडर्स और बरौनी सुपर किंग के बीच खेला गया।

बेगूसराय नाइट राइडर्स के कप्तान सुमित ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 185 रन बनाए बेगूसराय नाइट राइडर्स की ओर से युवराज ने शानदार 67 रन बनाए और आदित्य ने 61 रन बनाए और वही बरौनी सुपर किंग की ओर से मोहित ने 2 विकेट और बासुदेव प्रसाद ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी बरौनी सुपर किंग की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए बरौनी सुपर किंग की ओर से विश्वजीत गोपाला ने 45 रन बनाए और अतुल प्रकाश ने 21 रन बनाए बेगूसराय सुपर किंग की ओर से कप्तान सुमित ने 3 विकेट और अमित ने 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय नाइट राइडर्स की टीम ने बरौनी सुपरकिंग को 36 रनों से पराजित कर बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंचा।

बेगूसराय नाइट राइडर्स के युवराज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन मृत्युंजय कुमार वीरेश रवि भूषण सहनी राजीव रंजन कक्कू रणवीर कुमार ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। इस मैच के मुख्य अंपायर नीतीश कुमार और अनिकेत मोरिया थे ऑनलाइन स्कूल के रूप में रामकुमार थे। कल बीपीएल का दूसरा सेमीफाइनल मैच नौला और बलिया ब्लास्टर के बीच खेला जाएगा।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब