एम एस कॉलेज मोतिहारी को हरा कर आर डी एस कॉलेज फाइनल में

मुजफ्फरपुर : आज स्थानीय एल एस कॉलेज के खेल मैदान में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में आर डी एस कॉलेज ने मोतिहारी को 4 विकेट से पराजित कर फाइनल में अपनी जगह बना ली है।

बी आर ए बिहार विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे मैच एम एस कॉलेज मोतिहारी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर के मैच में 6 विकेट खोकर 107 रन बनाए जिसमे राजनारायण ने 53, शशि रंजन ने 25 रन बनाए इन दोनो के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके।गेंदबाजी में आर डी एस कॉलेज के तरफ से आदिल ने 2,संभव,रणधीर एवम प्रियांशु ने एक एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।एक खेलाड़ी रनआउट हुए।

जवाब में खेलने उतरी आर डी एस कॉलेज की टीम ने 17 ओवर में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।
आर डी एस कॉलेज मुजफ्फरपुर के तरफ बल्लेबाजी में साहिल ने 41,साहिल सिन्हा ने 33,अनुराग ने 14 एवम निखिल सिंह ने नाबाद 6 एवम प्रियांशु 2 रन बनाकर नाबाद रहे।गेंदबाजी में एम एस कॉलेज मोतिहारी के तरफ से राजनरायण ने 3 विकेट लिए वही बजरंग ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।
आज के मैन ऑफ द मैच एम एस कॉलेज मोतिहारी के राजनरायन को दिया गया।

आज के अंपायर रवि कुमार एवम सचिन कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आर्यन मौजूद थे।एल एस कॉलेज के पी टी आई श्री महेंद्र प्रसाद ने बताया कि कल सुबह 9 बजे से मेजबान एल एस कॉलेज बनाम आर डी एस कॉलेज मुजफ्फरपुर के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।