इंटर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता में आर डी एस कॉलेज को खिताब।

पटना : बी आर ए बिहार यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता में आर डी एस कॉलेज ने एल एस कॉलेज को नेट रन रेट के आधार पर 20 रनो से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।

आज स्थानीय एल एस कॉलेज के खेल मैदान में एल एस कॉलेज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 152 रनो का लक्ष्य खड़ा किया जिसमे एल एस कॉलेज के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए राहुल ने नाबाद 22,विक्रम ने 27,आदित्य ने 13,प्रियांशु ने 12 एवम अंकित ने 10 रन बनाए।गेंदबाजी में आर डी एस कॉलेज के तरफ से रत्न ने 3, आदिल ने 2,रणधीर ने 1,एवम संभव ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी आर डी एस कॉलेज की टीम 26.4 ओवर में 6 विकेट खोकर 147 रन ही बनाई थी तभी बारिश हो गई और अंपायर को मैच रोकना पड़ा बहुत देर के बाद दोनो अंपायर ने नेट रन रेट के आधार पर आर डी एस कॉलेज को विजेता घोषित कर दिया।जिस समय मैच रुका उस समय आर डी एस के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए देवांग ने नाबाद 9 एवम आदिल ने नाबाद 6 रन बनाकर खेल रहे थे उसके पहले प्रियांशु ने 44,साहिल ने 28 एवम निखिल ने 29 रन अपनी टीम के लिए बनाए थे।गेंदबाजी में एल एस कॉलेज के तरफ से निखिल ने 3,देवाशीष ने 2 विकेट लिए जबकि एक खिलाड़ी रनआउट हुए।

विजेता टीम को वर्तमान D I G जयंतकांत, आर डी एस कॉलेज के प्राचार्या अमिता शर्मा,एवम एलएस कॉलेज के प्रधानाचार्य श्री ओम प्रकाश राय ने विजेता एवम उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया वही मैन ऑफ द सीरीज का पुरुस्कार आर डी एस कॉलेज के प्रियांशु को,मन ऑफ द मैच का पुरुस्कार आर डी एस कॉलेज के प्रियांशु,एवम बेस्ट बॉलर का पुरुस्कार आर डी एस कॉलेज के आदिल को विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स काउंसिल के सचिव श्री अजीत कुमार के द्वारा दिया गया।

इसके पहले एल एस कॉलेज के प्रधानाचार्य श्री ओम प्रकाश राय ने आज के मुख्य अतिथि पुलिस उपमहानिरीक्षक माननीय जयंतकांत जी को स्मृतिचिन्ह, बुके एवम शॉल ओढ़ाकर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।उन्होंने अपने संबोधन में एल एस कॉलेज परिवार के तरफ से उनके पदुन्नति पर हर्ष व्यक्त किया है।

पारितोषिक वितरण एल एस कॉलेज के सभागार में किया गया।

  1. आज अपने संबोधन में मुख्य अतिथि पुलिस उपमहानिरीक्षक माननीय जयंतकांत जी ने खिलाड़ियों को बधाई दी एवम कहा कि एल एस कॉलेज से उनका अटूट नाता है।इस मौके पर एल एस कॉलेज के , टी के डे, एल एस कॉलेज के क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष डॉ सुरेंद्र राय,नवीन कुमार,मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार,संयुक्त सचिव अमरेंद्र कुमार,पूर्व क्रिकेटर अविजित तिवारी,अवीनीश नंदन प्रसाद,जय प्रकाश,सुमित कुमार,दिनेश कुमार संजय वर्मा ‘अंशु आदि लोग उपस्थित थे।एल एस कॉलेज के पी टी आई श्री महेंद्र प्रसाद ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

Related posts

पीडीसीए क्रिकेट लीग में बीएचपीसीएल की जीत में चमके तुषारकांत

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को

बिहार सीनियर क्रिकेट :जीशु कुरैसी का पंच,मधेपुरा ने किशनगंज को 08 विकेट से हराया।