मुजफ्फरपुर अंडर -19 जिला क्रिकेट लीग में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी (रेड) की धमाकेदार जीत।

मुजफ्फरपुर : आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग के दूसरे मैच में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी(रेड) ने जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 10 विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल की।

आज खेले गए मैच में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 27 ओवर में 63 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें देव कुमार ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 13 रन बनाकर दहाई अंक में प्रवेश किया इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक में भी नहीं पहुंच पाए।गेंदबाजी में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी(रेड) के तरफ से अनमोल ने धारदार गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 15 रन देकर चार महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की वहीं अभिनव राजपूत ने दो अमृतांशु ने दो एवं नितिन यादव ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी रेड ने 4 ओवर में ही बिना कोई विकेट खोए जीत के लिए 64 रन बना लिए जिसमें बल्लेबाजी करते हुए निशांत ने नाबाद 49 एवं हरिओम ने नाबाद 8 रनों की पारी खेली।आज के मैन ऑफ द मैच पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी (रेड) के तेज गेंदबाज अनमोल को दिया गया।

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवम मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका आदित्य गौरव ने निभाई।

Related posts

बिहार के राजधानी पटना में अरुणोदया क्रिकेट एकेडमी का उद्धघाटन 15 मई को

पीडीसीए सीनियर डिवीजन क्रिकेट सुपर लीग में आरबीएनवाईएसी और वाईएमसीसी जीते

पटना जिला शतरंज संघ का चुनाव प्रकिया शुरू।