शिवहर जिला क्रिकेट लीग में ब्लॉक सीसी को हराकर पिपराही सीसी सेमीफाइनल में

शिवहर :आज सुबह जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2022-23 के चौथे क्वार्टर फाइनल मैच में ब्लॉक क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवरों में सभी विकेट गंवा कर 104 रन बनाए । टीम की तरफ से हर्ष नंद ने 30, कैप्टन पुष्प शेखर ने 21 एवं केशव ने 21 रनों की पारी खेली। पिपराही क्रिकेट क्लब की तरफ से अफजल ने 3 और अखिलेश ने 2 विकेट लिया।

104 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पिपराही क्रिकेट क्लब की बल्लेबाजी भी खराब हुई । छोटा सा लक्ष्य105 रन‌ बनाने में टीम ने अपने 8 विकेट गंवा दिए । एक समय तो ऐसा लगा जैसे कि यह मैच ब्लॉक क्रिकेट क्लब जीत जाएगी, लेकिन अंत में पिपराही क्रिकेट क्लब ने आज का क्वार्टर फाइनल मैच 2 विकेटों से जीतकर क्वालीफायर राउंड में प्रवेश पा लिया । पिपराही सी सी के मुकुल रंजन को शानदार गेंदबाजी एवं बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया ।

आज के मैच में स्टेट लेवल के अंपायर मनोज कुमार सिंह एवं जिला पैनल के अंपायर प्रिंस सिंह ने अंपायरिंग की ।संयुक्त सचिव प्रशांत कुमार प्रभाकर ने बताया कि कल से क्वालीफायर एवं एलिमिनेटर राउंड के मैच प्रारंभ होंगे एवं सभी मैच रंगीन पोशाक एवं उजली लेदर गेंद से खेले जाएंगे।

अंक तालिका में पहले स्थान पर रहे एलेवेन स्टार एवं दूसरे स्थान पर रहे संत प्रेम भिक्षु क्रिकेट क्लब के बीच शिवहर जिला क्रिकेट लीग का पहला क्वालीफायर मैच खेला जाएगा ।आज के मैच के दौरान दर्शकों द्वारा व्हाट्स ऐप और मैसेज बॉक्स में भेजे गए जवाब के लक्की ड्रा के विजेता ब्रजेन्द्र बने।मैच की ऑनलाइन स्कोरिंग शिवम् एवं सौरव द्वारा की गयी। मैच की कमेंट्री पूर्व क्रिकेटर संजय जूनियर, सौरव, मो जफीर एवं शिवम् झा द्वारा की गयी।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब