बेगूसराय जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में बरौनी क्रिकेट क्लब व तेघरा क्रिकेट क्लब विजयी

बेगूसराय : जिला के मटिहानी क्रिकेट मैदान पर bdca अंडर 19 लीग का पच्चीसवा मुक़ाबला बरौनी क्रिकेट क्लब और मटिहानी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया बरौनी क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बेल्लेबाजी करने का फैसला लिया। बरौनी क्रिकेट क्लब की तरफ से सरवन के शानदार 88 वही अंकुश 58 रन की मदद से बरौनी क्रिकेट क्लब की टीम 30 ओवर में 8 विकेट पर 257 रन बनाने में  सफल रही मटिहानी क्रिकेट क्लब की ओर से उत्सव ने 3 विकेट अपने नाम किये।

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मटिहानी क्रिकेट क्लब की टीम ने अनुभव के 34 रन की बदौलत 28.4 ओवर मै 139 रन पर ही सिमट गयी बरौनी क्रिकेट क्लब की ओर से सनी ने 4 व सरवजीत ने 2 विकेट लिए। मैन ऑफ़ द मैच सरवन को बेगूसराय जिला संघ के अध्यक्ष श्री राजनयन जी द्वारा प्रदान किया गया मौके पर राजीव कुमार उर्फ़ कक्कू सरवन अर्क रणवीर कन्हैया वीरेश जी आदि उपस्थित रहे। अंपायर – आनंद और ऋषि। स्कोरर – रामकुमार।

तेघरा क्रिकेट क्लब ने प्ले क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से हराया 

बेगूसराय जिला के ग्रीन पार्क क्रिकेट मैदान पर bdca अंडर 19 लीग का चौबीश वा मुक़ाबला प्ले क्रिकेट क्लब और तेघरा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया प्ले क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बेल्लेबाजी करने का फैसला लिया प्ले क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रतीक अविनाश ने 60 रन जबकि सुमित ने 52 रन बनाए जिसकी मदद से प्ले क्रिकेट क्लब की टीम 32.2 ओवर मै 10 विकेट पर 201 रन बनाने मै सफल रही तेघरा कृकेट क्लब की ओर से प्रिंस ने 3 और लालू ने 2 विकेट अपने नाम किये।

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी तेघरा क्रिकेट क्लब की टीम ने हैप्पी के 61 रन की बदौलत 38.1 ओवर मै 205 रन बना कर मैच 3 विकेट से जीत लिया प्ले क्रिकेट क्लब की ओर से दिलशाद आलम ने 5 विकेट लिए
मैन ऑफ़ द मैच प्रिंस को बेगूसराय जिला संघ के अध्यक्ष श्री राजनयन जी द्वारा प्रदान किया गया मौके पर राजीव कुमार उर्फ़ कक्कू सरवन अर्क रणवीर कन्हैया वीरेश जी आदि उपस्थित रहे। अंपायर – राज मालिक और ऋषि। स्कोरर – रामकुमार।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब