रणजी ट्रॉफी: बिहार व सिक्किम के मैच में खराब मौसम बनी बाधा

पटना। बीसीसीआई के अंतर्गत हो रहे रणजी ट्रॉफी के बिहार व सिक्किम के बीच खेले जाने वाले मैच में खराब मौसम बाधा बनी। गौरतलब हो कि ठंड के कारण पिच पर अत्धिक नमी व खराब रौशनी की वजह से अंपायर ने टॉस न कराने का निर्णय लिया।

बता दें कि राजधानी पटना के उर्जा स्टेडियम में खेला जाने वाले इस मैच में बिहार बढ़त लेने के इरादे से उतरने को तैयार है। मालूम हो कि तीन मुकाबलों में केवल 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही बिहार की टीम रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के नॉकआउट में प्रवेश करने को इस मैच को जीतना चाहेगी।

आशुतोष अमन की कप्तानी में खेल रही बिहार की टीम तीन में से एम मैच जीता और एक हारा है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है। वहीं सिक्किम ने मिजोरम व मणिपुर पर जीत दर्ज की है जबकि मेघालय से करारी हार झेलनी पड़ी है। वर्तमान सत्र में शतक जड़ने वाले सचिन सिंह, विपिन ​सौरभा और बाबुल कुमार अपने कंधों पर बल्लेबाजी का भार संभालना पड़ेगा। क्योंकि चार दिन का यह मुकाबला अब तीन दिन ही खेला जाएगा।

वहीं टीम में मंगल महरौर के आने से बल्लेबाजी थोड़ी मजबूत होने की उम्मीद की जा रही है। इधर, गेंदबाजों में बिहार के आशुतोष अमन व मलय राज 14—14 व सचिन 10 विकेट लेकर आगे है। लेकिन बिहार को मेहमान टीम के गेंदबाज पालजोर तमांग से संभलकर खेलना होगा, जिन्होंने इस सत्र में 21 विकेट अपने नाम किए हैं।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।