Viral Video Bihar Cricket: यहां सलेक्टर,फ़्लेक्टेर सब ज़ीरो है,पैसे लेकर चयन करने का वीडियो वायरल

पटना : बिहार क्रिकेट जगत में सोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है इस वीडियो के वायरल होते ही पुरे बिहार क्रिकेट में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में कोई व्यक्ति बीसीए तिवारी के नाम से फ़ोन नंबर सेव कर रखा है और उसका फ़ोन रिकॉर्ड करके इस वीडियो को वायरल किया है जिसमे पैसे लेकर कैसे चयन होता है साफ़ सुना जा सकता है।

इस वीडियो में जिस व्यक्ति का कॉल रिकॉर्ड है वह सीधे कह रहा है की यहां(बिहार) में सेलेक्टर सब ज़ीरो है। यह सभी लोग ज़ीरो है। और इस में वासु नाम के किसी व्यक्ति का चर्चा कर रहा है चयन को लेकर। 15 लाख रूपये देखर चयन की बात भी की जा रही है। हलाकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि खेलबिहार नहीं करता है। लेकिन बिहार क्रिकेट के में इसके बजह से तरह-तरह के चर्चाये हो रही है।

देखे वायरल वीडियो को :-

हालांकि इसे कोई बनारस का कनेक्शन बता रहा है। खेलबिहार के पास एक और व्यक्ति  जो मुरादाबाद का है  उन्होंने अपने ठगी की शिकायत की है और उन्होंने भी बताया है कोई उसे बिहार क्रिकेट के पदाधिकारियों के भाई बता कर 6 लाख रुपए रणजी ट्रॉफी खेलाने के नाम पर ठग लिया है। वह उसकी तलाश में है और खेलबिहार उस व्यक्ति से पूरी डिटेल्स मांगी है उसके बाद उस खबर का उजागर करेगा।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब