बेगूसराय डिस्ट्रिक्ट सीनियर डिवीज़न लीग शिवम् का शतक, श्री कृष्ण सिंह सीसी व स्टूडेंट सीसी विजयी

बेगूसराय : जिला के टाउनशिप क्रिकेट मैदान पर bdca सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का पचचीस वा मुक़ाबला श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब और बछवारा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया बछवारा क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ शिवम् ने शानदार बल्लेबाजी करते 118 रन बनाये जिसकी बदौलत श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम 33.5 ओवर मै 10 विकेट पर 232 रन बनाने मै सफल रही। बछवाड़ा क्रिकेट क्लब की ओर से रितेश भारती ने 3 विकेट अपने नाम किये।

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बछवाड़ा क्रिकेट क्लब की टीम की ओर से रितेश भारती ने सर्वाधिक 16 रन बनाये जिसकी बदौलत बछवाड़ा क्रिकेट क्लब की टीम 25.5 ओवर मै 10 विकेट पर 80 रन बना कर ही सिमट गयी
श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से लल्लन कुमार ने 3 वही बिनोद ने 2 विकेट लिये। मैन ऑफ़ द मैच शिवम् को बेगूसराय जिला संघ के अध्यक्ष श्री राजनयन के द्वारा दिया गया गया।

स्टूडेंट क्रिकेट क्लब ने डंडारी क्रिकेट को 6 विकेट से हराया

बेगूसराय डिस्ट्रिक्ट सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग का चौबीश वा मुकाबला स्टूडेंट और डंडारी क्रिकेट क्लब के बीच बछवाड़ा के मैदान पर खेला गया। डंडारी क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया डंडारी क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुये पंकज ने सर्वाधिक 26 रन बनाये जिसकी मदद से डंडारी क्रिकेट क्लब की टीम 26.2 ओवर मै 10 विकेट पर 113 रन बनाने मै सफल रही। स्टूडेंट क्रिकेट क्लब की ओर से मोहन ने 4 वही अनुराग ने 2 विकेट लिए।

जबाब मै स्टूडेंट क्रिकेट क्लब की तरफ से बल्लेबाजी करते हुये समीर 38 वही अंकित ने 29 रन की पारी खेली जिसकी मदद से स्टूडेंट क्रिकेट क्लब कि टीम ने 13 ओवर मै 114 रन बनाकर 6 विकेट से मैच जीत लिया। डंडारी क्रिकेट क्लब की तरफ से आदित्य ने 3 विकेट लिए। शानदार बॉलिंग के लिए मोहन को मैन ऑफ़ द मैच दिया गया।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब