आदित्य का शतक रहा नाकाम, छौराही सीसी के सामने बेगुसराय सी॰सी॰ की हार।

बेगुसराय : क्रिकेट एशोसिएशन के द्वारा आयोजित स्व० भगवान दत्त U16 मेमोरियल लीग के आज का मुक़ाबला बेगुसराय सीसी और छौराही सी॰सी॰ के बीच खेला गया।

छौराही सी॰सी॰ ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में छौराही सी॰सी॰ को 266 रनो का लक्ष्य दिया। छौराही सी॰सी॰ के किशन ने 85 और पुष्पम ने 88 रन बनाए। बेगुसराय सीसी के आदित्य ने सर्वाधिक 123 रन बनाए एवं दरोग़ा बाबू ने बनाया 39 रन बाँकी कोई और बल्लेबाज़ कुछ खाश नही कर पाए। छौराही के आयुष और धर्मवीर ने 2-2 विकेट झटके।

बेगुसराय की टीम ने यह मुक़ाबला 55 रनो से हार गया। बेगुसराय के आयुष ने डो विकेट झटका। हालाँकि बेगुसराय के आदित्य और दरोग़ा ने धमाकेदार शुरुआत किया था परन्तु आदित्या का आउट होते ही पूरी टीम ढेर हो गई और बेगुसराय यह मुलाक़ात 55 रनो से यार गया।

पुष्पम को मेन ऑफ़ दि मैच दिया गया मैच में उपस्थिति बेगुसराय ज़िला क्रिकेट एशोसिएशन के जवाइंट सेक्रेटेरी रूपेश कुमार गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के सचिव महेश दत्त, एमएसडी स्कूल गढ़पुरा के प्रधानाध्यापक, अंपायर मानस एवं सहज़ाद ने संयुक्त रूप से मेन ऑफ़ दि मैच का ट्राफ़ी प्रदान कर उन्हें प्रोत्साहित किया।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब