अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी विजयी

अररिया:  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का सोलवां मैच इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी और जोगबनी क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी ने 29 ओवर में सभी विकेट खो कर 196 रन का स्कोर खड़ा किया। इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी के बल्लेबाज ध्रुव ने 79 रन की पारी खेली गौरव झा ने 30 रन और विक्की ने 29 रन का योगदान अपनी टीम को दियाजो।गबनी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज संजू ने 4 विकेट कौनेन ने 3 और सलीम ने 2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी जोगबनी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 6.5 ओवर में 68 रन पर 5 विकेट गँवा दिये थे। अंपायर के निर्णय से नाखुश हो कर जोगबनी क्रिकेट क्लब के कप्तान कौनेन ने पूरी टीम के साथ मैदान छोरने का निर्णय लिया। दोनों अंपायर ने अपनी सहमति से इंडस स्पोर्टिंग क्लब बी को जीत घोसित कर दी।जोगबनी के बल्लेबाज साहिल ने 17,नंदकिशोर ने 16 रन का योगदान अपनी टीम को दिये इंडस के गेंदबाज राकेश ने 3 और विक्की ने 2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अनिकेत गोपाल और अश्विनी कुमार थे स्कोरिंग उज्ज्वल ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास तनवीर आलम अनामी शंकर श्रवण मृत्युंजय झा ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।