अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब 59 रनो से जीता।

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का 21 वां मैच इंडस स्पोर्टिंग क्लब और अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस इंडस स्पोर्टिंग क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।इंडस स्पोर्टिंग क्लब ने 30 ओवर में 7 विकेट खो कर 208 रन का स्कोर खड़ा किया। इंडस स्पोर्टिंग क्लब के बल्लेबाज देव झा ने 73 रन की पारी खेली अमन राज ने 51 रन और गौरव झा ने 26 रन का योगदान अपनी टीम को दिया ।अररिया क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज आदर्श ने 4 विकेट आयुष ने 2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड के बल्लेबाजों ने 24.5 ओवर में 149 रन पर सभी विकेट गँवा दिये और मैच हार गयी। अररिया क्रिकेट एकेडमी रेड के बल्लेबाज कृष बिराजी ने 32 रन अर्पित ने 22 और भूषण ने 16 रन बनाए।इंडस के गेंदबाज अनस और गौरव झा ने 3-3 विकेट और अमन राज ने 2 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अशोक मिश्रा और अनामीशंकर थे स्कोरिंग राकेश ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास मृत्युंजय झा ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।