बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट के आपने अंतिम मुकाबले के लिए मधेपुरा टीम घोषित

मधेपुरा : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित सीनियर अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने वाली मधेपुरा जिला टीम की घोषणा आखरी मैंच केलिए कर दी गई हैं। टीम का कमान एहसान अंसारी को सौंपी गई हैं।टीम का आखिरी मैच शुक्रवार को पूर्णिया में किशनगंज के खिलाफ खेला जाएगा।

मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ इस साल का प्रायोजक खाजा गरीब नवाज हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ0 खतीबऊर रहमान ने जिला क्रिकेट टीम को अपने तरफ से खिलाड़ियों को ड्रेस प्रदान किए। सहायक चयनकर्ता ने संजीव कुमार ने बताया कि डॉ0 मो0 खतीबऊर रहमान ने मधेपुरा जिला क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी भी रह चुके हैं जो कि मधेपुरा के लिए कई मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में योगदान दिए हैं।

मौके पर मौजूद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भानु प्रताप, संघ के उपाध्यक्ष बबीता कुमारी ,संघ के कोषाध्यक्ष गौरी शंकर “टुनटुन” संघ के मुख्य चयनकर्ता सुमित आनंद, सहायक चयनकर्ता संजीव कुमार “बंटू”, एथलेटिक्स संघ के सचिव शंभू कुमार, मधेपुरा जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव अमित कुमार आनंद, कोच राजेश अमन सभी ने खिलाड़ियों को रवाना करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए बधाई एवं शुभकामना दिए।

टीम इस प्रकार है :-

एहसान अंसारी (कप्तान) ,गौरव राज, अयान कूंवर, मोहम्मद सेफ, प्रशांत चौधरी ,धीरज कुमार, मोहम्मद अरबाज आलम ,हेमंत कुमार ,आजम अख्तर ,जीशु कुरैशी, कृष्णा प्रकाश ,अश्मित राज ,अभिषेक सिंह, किशोर कुणाल ।टीम मैनेजर के रूप में अमरनाथ पौदार को नियुक्त किया गया है ।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में सत्यम झा का शतक

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगूसराय ने बांका को 204 रनों से हराया

बेगूसराय जिला अंडर 19 की टीम सुपर लीग का मुकाबला खेलने के लिए भागलपुर रवाना।