अररिया जिला क्रिकेट सुपर लीग में अररिया क्रिकेट एकेडमी 9 विकेट से जीता।

अररिया :जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का 7वां सुपर लीग मैच एम एस सी सी लेजेंड और अररिया क्रिकेट एकेडमी के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 25-25 ओवरों के इस मैच में टॉस एम एस सी सी लेजेंड ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

एम एस सी सी लेजेंड ने बल्लेबाजी करते हुए 23 ओवर में सभी विकेट खो कर 120 रन का स्कोर खड़ा किया। एम एस सी सी लेजेंड के बल्लेबाज दीपेश ने 27 रन की पारी खेली प्रभात ने 19 रन और सत्यप्रकाश ने 16 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। ए सी ए के गेंदबाज निसार ने 4 ज़ैद और संतोष ने 3-3 विकेट चटकाए। दूसरी पारी खेलने उतरी ए सी ए के बल्लेबाजों ने 17 ओवर में 1 विकेट पर 121 रन बना कर मैच जीत लिया।ए सी ए के बल्लेबाज करण ने बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 65 रन का योगदान अपनी टीम को दिया और अमरजीत ने 29 रन और ज़ैद ने नाबाद 21 रन बनाए। एम एस सी सी लेजेंड के गेंदबाज अभिषेक ने गेंदबाज़ी करते हुए 1 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अशोक मिश्रा और पंकज कुमार थे स्कोरिंग गौरव ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,जिला संघ के चाँद आज़मी अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास मृत्युंजय झा तनवीर आलम और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।