बेगूसराय बना BCA इंटर डिस्ट्रिक सेंट्रल जोन का चैंपियन,मुरारी और प्रतिक का शतक

  • बेगूसराय बना सेंट्रल जोन का चैंपियन
  • बेगूसराय की टीम सुपर लीग के मुकाबले में पहुंची।
  • मुरारी के शतक से बेगूसराय ने खगड़िया को 106 रन से हराया।
  • बेगूसराय के मुरारी बने मैन ऑफ द मैच।

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन में आज लीग का अंतिम मुकाबला मेजबान बेगूसराय और खगड़िया के बीच खेला गया । बेगूसराय के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।बेगूसराय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में 8 विकेट खोकर 326 रनों का लक्ष्य दिया।

बेगूसराय की ओर से मुरारी ने 116 रन बनाए और आदित्य सोनी ने 64 रन बनाए और वही खगड़िया की ओर से आनंद ने 3 विकेट प्राप्त किए और विश्वप्रिया ने 2 विकेट प्राप्त किए जवाब में उतरी खगड़िया की टीम 50 ओवर के मैच में 43 ओवर में खेलते हुई सभी विकेट खोकर 212 रन ही बना सकी। खगड़िया की ओर से प्रतिक वत्स ने 108 रन बनाए और हर्षित आनंद ने 56रन बनाए वही बेगूसराय की ओर से रामविनित शरण ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट प्राप्त किए और इम्तियाज ने 3 विकेट प्राप्त किया।

बेगूसराय के मुरारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन सह सेंट्रल जोन के कन्वेनर मृत्युंजय कुमार वीरेश ,सुनील सिंह, बेगूसराय टीम के कोच ललन लालित्य एवं मुकेश कुमार पप्पू नवीन सिंह मो साहिद अख्तर ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया इस मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के संजय मुरार और वेद प्रकाश थे ओब्जरबर के रूप में हरप्रीत सिंह सलूजा थे। ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे ऑफलाइन स्कोरर के रूप में पल्लव थे।जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने जानकारी दी की सेंट्रल जोन की चैंपियन बेगूसराय की टीम अब सुपर लीग में पहुंची। बेगूसराय टीम अब आगे का सारा मैच मोइनुल हक़ स्टेडियम पटना में खेलेगी

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।