पूर्णिया जिला सीनियर डिवीज़न क्रिकेट लीग में एस.एन सीसी 4 विकेट से जीता

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए में चल रहे 43 वा जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन का 20 वा मैच आर एन सी सी(डायमंड) बनाम एस एन सी सी के बीच खेला गया,टॉस जीतकर एस एन सी सी ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया।

आर एन सी सी (डायमंड) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 178 रन बनाए। आर एन सी सी(डायमंड) की तरफ से अनुरंजन ने 32 गेंद खेलकर 8 चौके और तीन छक्के की मदद से 57 रन और कप्तान अनुज ने 38 गेंद खेलकर 6 चौक और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाए, जबकि एस एन सी सी की तरफ से भाष्कर मिश्रा ने 5 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट और दीपक कुमार ने 4.5 ओवर में एक मेडन के साथ 23 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए।

179 रन का लक्ष्य एस एन सी सी ने 6 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया और यह मैच 4 विकेट से जीत लिया।
एस एन सी सी के तरफ से वी जे बाबा ने 27 गेंद खेलकर पांच चौके की मदद से नाबाद 33 रन और सुमित कुमार ने 15 गेंद खेलकर सात चौके की मदद से 33 रन बनाए जबकि आर एन सी सी (डायमंड) की तरफ से अनुरंजन ने 4 ओवर में 32 रन देकर 3 विकेट और दीपक प्रकाश ने 3 ओवर में एक मेडन के साथ 19 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किए।एस एन सी सी के भाष्कर मिश्रा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में अभिषेक ठाकुर और मोनू प्रसाद थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे।
इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,लिग कमेटी के सरजील असर,फन्नी , करण, रोहन और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।