पूर्णिया जिला जूनियर क्रिकेट लीग में आर.एन सीसी(एस) व एखौआ सी सी विजयी

पूर्णिया : स्थानीय डी एस ए में चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन में आज 35 वा और 36वा मैच खेला गया।35 वां मैच बी एस सी सी(डबल्यू) बनाम आर एन सी सी(एस) के बीच खेला गया।

आर एन सी सी(एस) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और अबू तालिब के 60 रन और महाराणा के नाबाद 25 रन की बदौलत निर्धारित ओवर में 7 विकेट खोकर 157 रन बनाए जबकि बी एस सी सी(डबल्यू) की तरफ से  सम्राट ने 3 विकेट प्राप्त किए।

158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बी एस सी सी(डबल्यू) ने निर्धारित ओवर में 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना पाई और यह मैच आर एन सी सी(एस) ने 35 रन से जीत लिया। बी एस सी सी (डबल्यू) के तरफ से कप्तान विवेक कुमार ने 22 रन और राजा ने नाबाद 14 रन का योगदान दिया जबकि आर एन सी सी(एस) की तरफ से केशव राजपूत ने तीन और निलेश कुमार ने 2 विकेट झटके।आर एन सी सी (एस) के बल्लेबाज अबु तालिब को प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

आज का 36 वां मैच के आर एन सी सी बनाम एखौआ सी सी के बीच खेला गया। एखौआ सी सी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और अदनान के नाबाद 89 रन और अंकित कुमार के 39 रन की बदौलत निर्धारित ओवर में 4 विकेट खोकर 196 रन बनाया जबकि के आर एन सी सी की तरफ से प्रणय ने दो विकेट लिए।

197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए के आर एन सी सी की पूरी टीम आदित्य पांडे की पंजा से103 रन पर ही सिमट गई और यह मैच एखौआ सी सी ने 93 रन के विशाल अंतर से जीत लिया। के आर एन सी सी की तरफ से सोनू ने 28 रन और विक्की आश्रम ने 26 रन का योगदान दिया जबकि एखौआ सी सी की तरफ से आदित्य पांडे ने 5 और सैयद मुनाफ ने 2 विकेट प्राप्त किए।एखौआ सी सी के बल्लेबाज अदनान को नाबाद 89 रन की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में विकल्प झा,कारण और मोनू प्रसाद थे, जबकि स्कोरर करण और विकल्प झा थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, अवीनीश, सरजील असर, दिग्विजय सिंह,रोहित और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई खेलप्रेमी

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।