यूथ बॉल बैडमिंटन पर पटना व वैशाली का कब्जा

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिला बॉल बैडमिंटन संघ एवं चित्रांश खेल प्रकोष्ठ मुजफ्फरपुर के संयुक्त तत्वावधान में चित्रगुप्त एसोसिएशन कैम्पस,छाता चौक,मुजफ्फरपुर में खेली जा रही राज कुमार सिन्हा मेमोरियल राज्यस्तरीय यूथ बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप के बालक वर्ग के फाइनल मुकाबले में पटना कैपिटल्स ने नवगछिया सुपर किंग्स को 35-28,35-26 से एवं बालिका वर्ग के फाइनल मुकाबले में वैशाली वारियर्स ने किलकारी को 35-25,35-19 से पराजित कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

बालक वर्ग में विजेता र्पटना कैपिटल्स की ओर से कप्तान आशीष कुमार ओझा,रोहित, रवि,राहुल,पवन ने व उपविजेता नवगछिया सुपर किंग्स की ओर से मुकुल, अंकित शर्मा, मो.सैफ अली ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया जबकि बालिका वर्ग में विजेता वैशाली वैरियर्स की ओर से कप्तान कविता, प्रिया सिंह, वंदना, मुस्कान, प्रियंका ने व किलकारी की ओर से युक्ता रानी,पूनम, खुशी ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। बालक वर्ग में प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार पटना के आशीष ओझा को एवं बालिका वर्ग में वैशाली की वंदना कुमारी को प्राप्त हुआ।

विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष -सह- बिहार विधान परिषद सदस्य प्रो.नवल किशोर यादव व तिरहुत प्रमंडल के आयुक्त गोपाल मीणा ( भाप्रसे ) ने किया। प्रो.नवल किशोर यादव ने खिलाड़ियों व खेलप्रेमियों को संबोधित करते हुए कहा कि बॉल बैडमिंटन खेल कम खर्चीला खेल है और ग्रामीण व शहरी स्तर पर लोकप्रिय हो रहा है। मुजफ्फपुर के खिलाड़ियों में भी काफी प्रतिभा है।

आयुक्त गोपाल मीणा ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बॉल बैडमिंटन खेल को लोकप्रिय बनाने में हर संभव सहयोग किया जायेगा। अतिथियों का स्वागत मुजफ्फरपुर जिला बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव राजीव कुमार सिन्हा एवं धन्यवाद ज्ञापन आयोजन सचिव राजेश कुमार सिन्हा ने किया। मंच संचालन अवनीश नंदन व दीपक सिंह कश्यप ने किया। इस अवसर परचित्रांश खेल प्रकोष्ठ के महामंत्री अजय नारायण सिन्हा,बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर,जान औषधि केन्द्र

आइजीआइएमएस के ऑनर पवन कुमार केजरीवाल,संयुक्त सचिव रंजन गुप्ता,संजय श्रीवास्तव,वार्ड पार्षद,अजय ओझा, परिवर्तनकारी प्रारंभिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष बंसीधर ब्रजवासी, छाया सिन्हा,डॉ. अमृता,संगीता सिन्हा,रेफरी बोर्ड के संयोजक विकास कुमार,संजीव रंजन सहित अनेक खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब