स्ट्रेट ड्राईव ​पीवीएल वेटरंस चैलेंजर्स कप क्रिकेट टूर्नामेंट 19 से, ट्रॉफी व जर्सी का हुआ अनावरण

पटना 17 मार्च। स्ट्रेट ड्राईव ​पीवीएल वेटरंस चैलेंजर्स कप क्रिकेट टूर्नामेंट 19 से 22 मार्च तक होने जा रहा है. निशु एंटरप्राइसेस के बैनर तले राजधानी पटना के उर्जा स्टेडियम में चलने वाली इस टूर्नामेंट की जानकारी आयोजन सचिव मोहन कुमार सिन्हा ने प्रेसवार्ता में दी. उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में चार टीमें प्रतिभाग कर रही है.

प्रतियोगिता के सभी मैच दिन रात में खेले जाएंगे. पहला मैच अपराह्न 2 बजे से जबकि दूसरा मैच शाम 6:00 बजे से खेला जाएगा. टूर्नामेंट में कुल सात मैच खेले जाएंगे. सभी मैच 20-20 ओवर के खेले जाएंगे. विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी दी जाएगी. जबकि सभी मैचों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मैन आफ द मैच ट्रॉफी प्रदान की जाएगी.

वहीं टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों को मोमेंटो दिया जाएगा. आयोजन सचिव ने ये बताया की मीडिया संयोजक रूपक कुमार को बनाया गया है. वहीं प्रेसवार्ता में टूर्नामेंट की ट्रॉफी के साथ—साथ टीमों की जर्सी का अनावरण किया गया.वहीं टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर स्ट्रेट ड्राइव द्वारा पटना के पुराने सभी खिलाड़ियों के साथ होटल गार्गी ग्रैंड में एक गेट टू गेदर संध्या 6 बजे से आयोजित किया गया है.

वहीं इस समारोह में पटना से खेल के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाएगा. साथी टूर्नामेंट का फाइनल बिहार दिवस के उपलक्ष में 22 मार्च को खेला जाएगा. प्रेसवार्ता में स्ट्रेट ड्राइव के उपाध्यक्ष प्रेम खन्ना, उत्तम तालपात्रा, स्ट्रेट ड्राईव के सीईओ अनुपम दास, वरिष्ठ क्रिकेट कोच अधिकारी एम एम प्रसाद, साथ—साथ चारों टीमों के कप्तान येलो के संजय तिवारी, ब्लू के सुनील सिंह, रेड के डीएन दास व ग्रीन के कन्हैया कुमार सिन्हा मौजूद रहे.

कार्यक्रम:

19 मार्च
पहला मैच: पटना येलो लायंस बनाम पटना रेड लेयोपार्ड, अपराह्न 2:00 बजे से
दूसरा मैच: पटना ग्रीन टाइगर्स बनाम पटना ब्लू पैंथर्स, शाम 6:30 बजे से
20 मार्च
पहला मैच: पटना ब्लू पैंथर्स बनाम पटना येलो लायंस, अपराह्न 2:00 बजे से
दूसरा मैच: पटना ग्रीन टाइगर्स बनाम पटना रेड लेयोपार्ड, शाम 6:30 बजे से
21 मार्च
पहला मैच: पटना येलो लायंस बनाम पटना ग्रीन टाइगर्स, अपराह्न 2:00 बजे से
दूसरा मैच: पटना रेड लेयोपार्ड बनाम पटना ब्लू पैंथर्स, शाम 6:30 बजे से

22 मार्च
ग्रैड फाइनल, शाम 6 बजे से ।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।