रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में महेंद्रू एसयू की शानदार जीत

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में गुरुवार (23 मार्च) को खेले गए मैच में महेंद्रू एसयू ने रैनबो फुटबॉल एकेडमी को 4-1 से पराजित किया। फ्लाइंग वड्र्स और भोगी पासवान एफसी के बीच खेला गया मुकाबला गोलरहित बराबरी पर छूटा।

पहला मैच फ्लाइंग वर्डस और भोगी पासवान एफसी के बीच खेला गया। इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों की ओर से गोल करने के कई प्रयास किये गए पर वे नाकाम रहे, अंतत: मैच गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ। मैच रेफरी शुभम शर्मा ने भोगी पासवान एफसी के नीतीश कुमार, मोहित कुमार और फ्लाइंग वड्र्स के मो सरताज आलम को पीला कार्ड दिखाया।
इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच फ्लाइंग वड्र्स के सरफराजउद्दीन रहे जिन्हें पटना फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष शिवशंकर प्रसाद ने पुरस्कृत किया।

दूसरा मैच महेंद्रू स्पोर्टिंग यूनियन और रैनबो फुटबॉल एकेडमी के बीच खेला गया। इस मैच में महेंद्रू स्पोर्टिंग यूनियन ने रैनबो एफए को 4-1 से हराया।खेल के 27वें मिनट ममें महेंद्रू एसयू के सामंत कुमार ने पहला गोल दागा और इस गोल से महेंद्रू एसयू 1-0 से मध्यांतर तक आगे था।

दूसरे हाफ का खेल शुरू होते ही रैनबो फुटबॉल एकेडमी के समर ने गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया पर उसकी यह खुशी चंद मिनट बाद ही खत्म हो गई जब 45वें मिनट में महेंद्रू एसयू के विवेक उरांव ने गोल कर मैच में 2-1 की बढ़त ले ली। खेल के 52वें मिनट पर मो चांद और फिर 72वें मिनट पर रितेश ने एक-एक गोल कर महेंद्रू एसयू को 4-1 की जीत दिला दी। रैनबो की ओर गोल की बराबरी करने के कई प्रयास किये पर वे असफल रहे। महेंद्रू एसयू के कार्तिक को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पटना फुटबॉल संघ के कोषाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद यादव ने प्रदान किया।कल का मैच : ओम इलेवन बनाम स्पोर्टिंग एफसी (दोपहर 1 बजे से)

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग नेशनल क्रिकेट क्लब एवं मालसलामी एकादश विजयी

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन