रेखा देवी मेमोरियल पटना जूनियर फुटबॉल लीग: गांधी मैदान ने संत माईकल को दी शिकस्त

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शनिवार को खेले गए मैच में गांधी मैदान फुटबॉल क्लब ने एकतरफा मुकाबले में संत माईकल फुटबॉल क्लब को 8—0 से करारी शिकस्त दी.

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेले गए पहले मैच के तीसरे, 26वें मिनट में आलमगीर ने, तो सुमित कुमार चंद्रा ने 43वें, 49वें, सुमित ने 29वें, गौरव कुमार ने 52वें 58वें व सत्यम कुमार ने 56वें मिनट में गोल कर टीम को जीत दिला दी. मैच समाप्ति उपरांत गांधी मैदान के गौरव को पूर्व संतोष ट्रॉफी खिलाड़ी अनवर हुसैन ने प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया.

गर्दनीबाग एथलेटिक्स क्लब द्वारा प्रायोजित लीग के आज के दूसरे मैच में विद्यार्थी फुटबॉल क्लब बनाम स्टर्डी एंड स्पोटर्स क्लब का मैच खेला गया। मध्यांतर तक दोनों टीमें गोलरहित बराबरी पर रही. खेल खत्म होने तक दोनों टीमें 1—1 की बराबरी पर रही. खेल के 32वें मिनट पर विद्यार्थी एफसी के गोपाल शरण ने गोल कर टीम को बढ़त दिलाई. लेकिन 71वें मिनट में स्टर्डी एंड स्पोटर्स के सोनू कुमार ने बराबरी का गोल दागा. प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार विद्यार्थी के जर्सी नं. 7 सर्वेश कुमार को दिया गया.

26 मार्च के मैच
दूजरा एफसी बनाम न्यू यारपुर एफसी (दोपहर 1 बजे से)
जूनियर शुक्ला एफए बनाम गुलजार बाग एफसी (तीन बजे से)

Related posts

बीसीए सीनियर अंतरजिला क्रिकेट में सकीबूल गणि का शतक,पू. चम्पारण 6 रनों से जीता

1 मई को मेन नॉक आउट खो- खो लीग के लिए मुंगेर के खिलाड़ियों का सेलेक्शन ट्रायल।

भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय प्रभारी बने रूपक कुमार।