बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 के पूल (बी) में नॉर्थ जोन ने टीम एल्लो को 106 रनों से हराया

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (बी) में आज नॉर्थ जोन बनाम टीम एल्लो के बीच चौथा लीग मुकाबला खेला गया जिसमें नॉर्थ जोन ने टीम एल्लो को 106 रनों के विशाल अंतर से पराजित किया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर बीसीए अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट के पूल (बी) ग्रुप में आज चौथा लीग मुकाबला नॉर्थ जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन एल्लो के बीच खेला गया।

जिसमें नॉर्थ जोन के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और बल्लेबाज यशराज के 43 रन व चिराग मिश्रा के 31 रनों की उपयोगी पारी और टीम एल्लो के गेंदबाज अमन कुमार, आदित्य राज व पीहूस ने आपस में तीन – तीन विकेट चटकाते हुए 28.2 ओवरों में 167 रनों के कुल स्कोर पर रोकने में कामयाब रहे।

वहीं टीम एल्लो के सामने जीत के लिए 168 रनों का एक आसान लक्ष्य मिला।जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेस्ट ऑफ जोन एल्लो की पूरी टीम नॉर्थ जोन के गेंदबाज अजिंक्या वत्स ने घातक गेंदबाजी करते हुए पांच बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया जबकि विपुल कुमार ने 3 विकेट चटकाए और आयुष ने दो बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाते हुए पूरी टीम को 18 ओवरों में महज 61 रन पर ढेर कर दिया और नॉर्थ जोन ने टीम एल्लो को 106 रनों के विशाल अंतर से पराजित करने में सफल रही।

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले नॉर्थ जोन के गेंदबाज अजिंक्या वत्स को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।
कल दिनांक 21 मई 2023 को हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर साउथ जोन बनाम वेस्ट जोन के बीच पूल (बी) का पांचवा लीग मुकाबला प्रातः 8:30 बजे से खेला जाएगा।
मैच प्रारंभ होने से पहले क्षेत्र संख्या 25 गोपालगंज के जिला पार्षद मोहम्मद फैज अहमद, जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता श्री बब्लू कुमार के साथ बिहार सॉफ्ट बॉल एसोसिएशन के सचिव ज्योति कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका हौसला बढ़ाया।

Related posts

अवेंजर क्रिकेट क्लब ग्रीन भोजपुर सीनियर जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

बिहार राज्य अंडर-17 शतरंज प्रतियोगिता 7 जून से मोतिहारी में

मुजफ्फरपुर अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग 28 मई से