बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षक मोहन का सम्मान

पटना :अंतरराष्ट्रीय बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षक मोहन राव कोड़ी ( आंध्रप्रदेश ) को बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष-सह-सदस्य,बिहार विधान परिषद प्रो.नवल किशोर यादव ने पटना स्थित अपने आवास पर सम्मानित किया। इस अवसर पर बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर,पटना जिला सचिव डॉ.अरुण दयाल,माध्यमिक शारीरिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष शिव नारायण पाल भी उपस्थित थे।

ज्ञातव्य हो कि किलकारी बिहार बाल भवन सैदपुर,पटना में चल रहे निशुल्क ग्रीष्मकालीन बॉल बैडमिंटन प्रशिक्षण शिविर में मोहन राव कोड़ी ( आंध्रप्रदेश ) बालक व बालिका खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दे रहें हैं। बॉल बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष प्रो.नवल किशोर यादव ने प्रशिक्षक मोहन राव कोड़ी गत वर्ष भी खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने आये थे जिससे राज्य के बॉल बैडमिंटन खिलाड़ियों को तकनीकी रूप से काफी लाभ मिला था और राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पदक भी प्राप्त करने में कामयाबी हासिल हुई थी।

दूसरी बार बिहार के खिलाड़ियों को तराशने आयें हैं निश्चित रूप से राज्य के बालक व बालिका खिलाड़ियों को बॉल बैडमिंटन खेल के लिए आवश्यक तकनीकों व कला-कौशलों की आधुनिकतम जानकारी प्राप्त होंगे जिसका परिणाम राज्य,राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता में देखने को मिलेगा।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।