बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी बना Turf Arena Under-17 Cricket Tournament चैंपियन

पटना– खुशी स्पोर्ट्स के तत्वावधान में पटना हाई स्कूल ग्राउंड पर आयोजित टर्फ एरिना अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट (Turf Arena Under-17 Cricket Tournament) का खिताब बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने अपने नाम किया। बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी ने मेगामाइंड क्रिकेट एकेडमी को 90 रनों से हराकर ट्रॉफी अपने नाम किया। विजेता टीम को 12 हजार नकद पुरस्कार के चमचमाती ट्रॉफी दी गई। वहीं उपविजेता टीम को 7 हजार नकद पुरस्कार के चमचमाती ट्रॉफी दी गई।

फाइनल में बिहार कैम्ब्रिज किक्रेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 177 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। जिसमें अनिमेश ने शानदार 63 रनों की पारी खेली। उसके अलावा मो.आलम ने 18, दीपेश ने 24, और हैप्पी ने 38 रनों का योगदान दिया। मेगामाइंड के लिए गेंदबाजी करते हुए रौशन ने 1, हर्षवर्धन ने 1, अभिराज ने 1 और उज्जवल ने 3 विकेट चटकाए।

जवाब में इस बड़े रन का पीछा करने उतरी मेगामाइंड की टीम दवाब में बिखर गई और 86 रनों पर ही सिमट गई। अनिकेत ने 34 और अभिराज ने 20 रन बनाए। बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी के लिए दीपेश ने 2, शांतनु ने 2 और आदित्य ने 2 विकेट लेकर मुकाबले को जीत लिया और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। अनिमेश को मैन ऑफ द मैच में चांदी का प्लेट दिया गया।

इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज रौशन निराला को ट्रॉफी के साथ बैट दिया गया। वहीं बेस्ट बैटर मो. आलम को ट्रॉफी के साथ ग्लव्स दिया गया। बेस्ट बॉलर आयूष को स्पाइक्स शू दिया गया। बेस्ट फील्डर माहिर क्रिकेट एकेडमी मुजफ्फरपुर के अभिषेक को ट्रॉफी के साथ स्टड्स शू दिया गया। इमर्जिंग प्लेयर का पुरस्कार रंजन कुमार को दिया गया। सभी को सम्मानित टर्फ एरिना के निदेशक पंकज सिंह ने किया।

फाइनल के मुख्य अतिथि के रूप में टर्फ एरिना के निदेशक पंकज सिंह मौजूद रहे। इस दौरान प्रभात जी, आलोक, सुरेश मिश्रा, रंजन, प्रेम जी, रवि प्रकाश, मनीष कुमार, सुधीर कुमार, कुंदन शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता