बिहार ग्रीन बना टी20 गली क्रिकेट नेशनल लीग का चैंपियन

पटना  : बिहार ग्रीन ने बिहार येलों को 4 विकेट से हराकर टी20 गली क्रिकेट नेशनल लीग के पहले संस्करण का चैंपियन बने का गौरव हासिल किया. फाइनल के प्लेयर ऑफ द मैच रमन रहे.

ऊर्जा स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर बिहार ग्रीन ने येलो को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. पहले खेलते हुए येलो की पूरी टीम 14.2 ओवर में 92 रन पर आउट हो गई. इस छोटे से लक्ष्य को हासिल करने उतरी ग्रीन की टीम ने 10.5 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

मैच समाप्ति उपरांत विजेता व उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि पाटलीपुत्रा सांसद रामकृपाल यादव ने पुरस्कृत किया. अतिथियों का स्वागत लीग के निदेशक दिव्य प्रभात ने शॉल व मोमेंटों देकर किया. जबकि मंच का संचालन आयोजन सचिव देवव्रत प्रिंस ने व धन्यवाद ज्ञापन संयोजक अभिषेक रंजन ने किया. वहीं लीग के निदेशक दिव्य प्रभात ने बताया कि टी20 गली क्रिकेट देश के 12 राज्यों में खेला जाना है. जल्द ही इसका दूसरा संस्करण नोएडा में खेला जाएगा.

लीग के निर्देशक दिव्य प्रभात ने बताया कि इस मौके पर पवन, शशि शेखर ,मनीष, निशांत, राहुल रंजन आदि मौजूद रहे. फाइनल मैच की कॉमेंटरी संदीप कुमार व स्कोरर की भूमिका आकाश कुमार ने निभाई.

संक्षिप्त स्कोर

बिहार येलो: 14.2 ओवर में 92 रन पर आलआउट, अमरजीत 20, प्रिंस 14, शुभम चौहान 12, विकेट रमन 4-2, विवेकानंद 3-32, अभिषेक 2-20
बिहार ग्रीन: 10.5 ओवर में 6 विकेट पर 94 रन, रवि कुमार 12, विश्वकर्मा 12, मंटू 11, विकेट- शुभम चौहान 5-21, अमजद 1-13.

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।