श्यामल सिन्हा अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में भागलपुर ने बांका को 57 रन से किया पराजित

झाझा(जमुई): डीसीए जमुई द्वारा स्थानीय चांदबारी मैदान में आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मुकाबला रविवार को भागलपुर और बांका की टीम के बीच मैच खेला गया। खेल प्रारंभ होने के पहले मुख्य अतिथि डा. सादाब अहमद ने खिलाड़ियों से परिचय कर खेल की शुरुआत की।

भागलपुर की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 40 ओवर में 222 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से अनय ने सर्वाधिक 44 रन बनाए, जबकि दिव्यांशु 40 एवं शायद अली ने 39 रनों का योगदान जिया। बांका की ओर से गेंदबाजी करते हुए तेज गेंदबाज सागर ने तीन, रिसव ने दो एवं मंटू ने एक विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांका की पूरी टीम 33.5 ओवर में मात्र 165 रन पर सिमट गई। बांका की ओर से विनीत चौधरी ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी करते हुए भागलपुर की ओर से आशीष को तीन, रोहित कुमार को दो और शायद अली को दो विकेट मिले। मेन आफ द मैच का पुरस्कार शायद अली को दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका राजीव मिश्रा एवं सचि कुमार ने निभाई। मैच का आंखों देखा हाल रौशन कुमार ने सुनाया को स्कोरर की भूमिका सुमन और शुभम निभा रहे थे। मैच को सफल बनाने में विलियम टुड्डू और उनके सहयोगी खिलाड़ी लगे थे।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब