SSR U-17 T20 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज कल से

पटना :SSR SPORTS के तत्वावधान मे आगामी 27 जुन से SSR U-17 T20 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 का आयोजन SSR क्रिकेट मैदान, बरका बगीचा, गंगाजल, सोनपुर के ग्राउंड पे किया जायेगा | इस टूर्नामेंट मे खिलारियो पर ईनामो की बारिश होगी, इस टूर्नामेंट के विजेता और उपविजेता को नगद पुरस्कार भी दिया जायेगा। यह टूर्नामेंट सफेद गेंद से रंगीन ड्रेस मे खेली जायेगी। यह जानकारी टूर्नामेंट के आयोजनकर्ता SSR के संस्थापक शंकर राय ने दी ।

उन्होंने बताया की टूर्नामेंट के सभी मुकाबले leauge cum knockout आधार पर खेला जाएगा और प्रत्येक मैच 20-20 ओवरों के खेले जायेंगे। जिसमें कुल 24 टीम भाग लेगी। टूर्नामेंट के बारे मे विस्तार से बताते हुए सचिव श्री शंकर राय ने बताया की टूर्नामेंट के विजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 11,000 और उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 5,100 का नगद पुरस्कार भी दिया जायेगा। इसके अलावा खिलाडियों को कई आकर्षक पुरस्कार भी दिया जायेगा।

इस टूर्नामेंट मे मैन ऑफ द टूर्नामेंट को ट्रॉफी, बेस्ट बैटसमैन को ट्रॉफी, बेस्ट बॉलर को ट्रॉफी, बेस्ट विकेट कीपर को ट्रॉफी, बेस्ट फील्डर को ट्रॉफी, इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट को ट्रॉफी दिया जायेगा। प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राहुल राठौर(पटना) के तरफ से दिया जायेगा। वही मैच के दौरान खिलड़ियों को snacks रोहित यादव (सारण) के द्वारा दिया जायेगा।

उन्होंने आगे बताया की टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए टूर्नामेंट कमिटी गठित कर दिया गया है जब की अध्यक्ष प्रिंस सिंह(सारण), कोओर्डिनेटर संतोष केशरी, मैच रेफरी पूर्व क्रिकेटर विपेश कुमार होंगे। जिनके देख रेख मे पूरी प्रतियोगिता के मैचों का आयोजन होगा। Advisory Committee के चेयरमैन रंजन रॉय को बनाया गया है।टूर्नामेंट मे भाग लेने के लिये फार्म SSR क्रिकेट क्लब, दीघा, पटना से प्राप्त कर सकते है। For Entry Contact No – (9504267529), (9135673430)।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब