प्रदर्शनी क्रिकेट : डीएम एकादश ने 10 रनों से डीसीए एकादश को हराया।

सीतामढ़ी : जानकी स्टेडियम में रविवार 23 जुलाई को डीएम एकादश व डीसीए एकादश टीम के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। इसमें डीसीए एकादस की टीम के कप्तान प्रफुल्ल झा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी डीएम एकादश की टीम के ओपनर डीएम मनेश कुमार मीणा ने शानदार अर्धसत्कीय पारी खेलते हुए 6 छक्के और 1 चौके के मदद से 58 रन बनाए डीएसपी राम कृष्ण ने अच्छा प्रदर्शन किया जिसके वजह से डीएम एकादश ने 15 ओवर में 111 रन बनाए। वही गेंदबाजी में डीसीए एकादश के आदित्य राज ने 2 विकेट लिए।

वही जवाब में उतरी डीसीए एकादश की टीम महज 101 रन बना सकी जिसमें शिवांश ने 24 और वैभव ने 17 रन बनाए वही गेंदबाजी में अभिषेक ने 2 विकेट लिए और डीएम सर ने काफी किफायती गेंदबाजी की संगीता मीणा ने अपनी टीम की तरफ से अच्छी बल्लेबाजी की। इस प्रदर्शन से डीएम एकादश ने 10 रन से इस मुकाबले को जीत लिया और इस प्रदर्शन के कारण डीएम मनेश कुमार मीणा को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

मैच का संचालन स्पोर्ट्स प्रमोटर श्याम किशोर प्रसाद ने करवाया। मैच के अंपायर विजेंद्र भूषण और विवेक कुमार थे, स्कोरर की भूमिका में सौरभ साह थे। मैच के अंत में डीएम सर ने अंडर 14 टीम से परिचय लेकर उनका उत्साह बढ़ाया और मैच को प्रारंभ किया ।

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।